logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL में फ्लॉफ हुआ यह खिलाड़ी अब मचा रहा गदर, कर दिया कमाल

सुनील नारायण पर केकेआर की गेंदबाजी टिकी रहती है. ऐसे में सुनील नारायण के फेल होने पर केकेआर क्वालीफाई तक नहीं कर पाई.

Updated on: 18 Jun 2022, 10:53 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने सुनील नारायण (Sunil Narine) को रिटेन किया. सुनील नारायण को केकेआर ने 6 करोड़ रुपए में रिटेन किया. केकेआर ने जिस उम्मीद के साथ सुनील नारायण को रिटेन किया, सुनील नारायण टीम की उम्मीद पर खरे नहीं उतर पाए. क्योंकि आईपीएल 2022 में सुनील नारायण सिर्फ 9 विकेट ही ले पाए थे. सुनील नारायण पर केकेआर की गेंदबाजी टिकी रहती है. ऐसे में सुनील नारायण के फेल होने पर केकेआर क्वालीफाई तक नहीं कर पाई. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सुनील नारायण (Sunil Narine) ने 14 मुकाबलों में 8.88 की इकोऩॉमी से 9 विकेट ही ले पाए थे. वहीं बल्लेबाजी में भी कुछ खास नहीं कर पाए थे. आईपीएल 2022 में सुनील नारायण के बल्ले से 71 रन ही निकल पाए थे. लेकिन इस वक्त सुनील नारायण शानदार खेल दिखा रहे हैं. इस वक्त सुनील नारायण ने टी20 ब्लास्ट में अपने प्रदर्शन से सबसे चित्त कर दिया है.  

सुनील नारायण (Sunil Narine) ने इंग्लैंड में चल रहे विटेलिटी ब्लास्ट टी 20 टूर्नामेंट में मिडलसेक्स और सरी के बीच खेले गए मुकाबले में पहले गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन किया फिर बल्ले से धमाका कर दिया. सुनील नारायण ने पहले मिडलसेक्स के खिलाफ 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया. 

यह भी पढ़ें: IPL Media Rights: TV राइट्स छोड़कर भी अंबानी करेंगे ज्यादा कमाई, जानिए कैसे

फिर सुनील नारायण (Sunil Narine) बल्लेबाजी करने आए 29 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 175 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से नाबाद 51 रन कूट डाले. सुनील नारायण की ताबड़तोड़ पारी के चलते सरी ने 15.1 ओवर में ही 7 विकेट से मुकाबला जीत लिया.