logo-image

डु प्लेसिस (Du plesis) के दिल में बसे हैं ये महान कप्तान, कहा-इस खिलाड़ी से सीखा है बहुत कुछ

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत से ठीक पहले सीएसके की कप्तानी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (CSK captain Ravindra Jadeja) को सौंप दी थी.

Updated on: 12 Apr 2022, 05:29 PM

मुंबई:

Faf Du plesis praise MS Dhoni : चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) बीच आज मुकाबला खेला जाना है. इस बीच सीएसके (CSK) के लिए खेल चुके फाफ डु प्लेसिस (Faf Du plesis) ने अपनी पुरानी यादों के बारे में बातचीत की. डु प्लेसिस ने भारतीय क्रिकेट के महान कप्तान रह चुके एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने धोनी से सीखने का अनुभव भी साझा किया है. सीएसके के पूर्व स्टार खिलाड़ी डु प्लेसिस वर्तमान में रॉयल चैलेंज बैंगलोर (RCB) के कप्तान हैं जो हाल ही में विराट की जगह ली है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह सीएसके के अपने पुराने साथियों से मिलते नजर आ रहे हैं. मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी स्टेडियम में आईपीएल 2022 सीज़न के 22वें मैच में आरसीबी और सीएसके के बीच मुकाबला खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : फाइनल (Final) मुकाबले के लिए जगह पक्की! मोदी (Modi) से भी है कनेक्शन

डु प्लेसिस (faf du plesis) ने स्टार स्पोर्ट्स पर इनसाइड आरसीबी शो में कहा, चेन्नई के खिलाफ खेलना वाकई बहुत अच्छा होगा. जैसा कि मैंने कहा कि लोगों ने जो कुछ भी किया है, उसके लिए मुझे अविश्वसनीय प्यार और सम्मान मिला है. फिलहाल आज के मैच में सीएसके अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी. अब तक सीएसको एक भी जीत नहीं मिली है और आईपीएल 2022 अंक तालिका में सबसे नीचे है.


डु प्लेसिस ने धोनी (Dhoni) की जमकर प्रशंसा की

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत से ठीक पहले सीएसके की कप्तानी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (CSK captain Ravindra Jadeja) को सौंप दी थी. हालांकि जडेजा के नेतृत्व में टीम एक भी मैच जीतने में सफल नहीं हो पाई है. डु प्लेसिस ने सीएसके के साथ अपने सफर के बारे में भी बात की. डु प्लेसिस ने कहा, मैं चेन्नई के लिए बहुत आभारी हूं और 10 से अधिक वर्षों से उनके साथ रहा हूं. इस दौरान डु प्लेसिस (faf du plesis) सीएसके के पूर्व कप्तान धोनी की जमकर प्रशंसा की. उन्होंने कहा, मेरे दिल में उनका एक विशेष स्थान है और मैंने एमएस धोनी (MS Dhoni) से बहुत कुछ सीखा है, वह एक शानदार कप्तान भी हैं, इसलिए मैं ऐसी स्थिति में बैठा हूं जहां मैं भारतीय क्रिकेट के इस महान खिलाड़ी से सीख सकता हूं.

RCB का पलड़ा भारी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच 12 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY stadium) में शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा. इस मुकाबले में आरसीबी (RCB) का पलड़ा भारी लग रहा है. क्योंकि, फाफ डु प्लेसिस (Faf du plesis) की कप्तानी वाली आरसीबी ने इस सीजन अभी तक 4 में से 3 मुकाबले जीते हैं. जबकि चेन्नई IPL 2022 के सीजन में अभी भी पहली जीत का इंतजार है. सीएसके अपने शुरुआती चारों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. दोनों टीमों के बीच अभी तक 28 मुकाबले खेले गए हैं. जिसमें CSK की टीम तो 18 मैचों में जीत मिली. जबकि RCB की टीम सिर्फ 10 मुकाबले ही जीतने में सफल रही है.