logo-image

ऋषभ पंत से सीखना चाहते हैं दुनिया का यह विस्फोटक बल्लेबाज

वार्नर (Warner) ने कहा, मैं ऋषभ से एक-हाथ के शॉट खेलना सीखना चाहता हूं. मैं इसके लिए उत्साहित हूं और मैं और इंतजार नहीं कर सकता.

Updated on: 06 Apr 2022, 11:56 PM

मुंबई:

IPL 2022 : ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज (Australia batsman) डेविड वार्नर (David Warner) अपने युवा दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Risabh Pant) से एक हाथ से लगाए जाने वाले शॉट (one-handed shots) सीखने के लिए उत्सुक हैं. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने अपने आईपीएल करियर (IPL Career) की शुरुआत 2009 में दिल्ली फ्रेंचाइजी (Delhi capitals) से की थी. वार्नर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ गुरुवार को खेले जाने वाले मैच के लिए उपलब्ध होंगे. वार्नर के शामिल होने से अब दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम को और भी मजबूती मिलेगी. इससे पहले भी वे दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेला करते थे, लेकिन बाद में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) चले गए.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: इस खिलाड़ी के कायल हुए रवि शास्त्री (Ravi Shastri), आने वाले दौर का बताया स्टार

वार्नर (Warner) ने कहा, मैं ऋषभ से एक-हाथ के शॉट खेलना सीखना चाहता हूं. मैं इसके लिए उत्साहित हूं और मैं और इंतजार नहीं कर सकता. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पांचवें खिलाड़ी डेविड वार्नर (David Warner) ने कहा कि वो एक बार फिर दिल्ली फ्रेंचाइजी में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं. ऑस्ट्रेलियाई ने कहा, “फ्रेंचाइजी में वापस आना रोमांचक है, जिसने मेरे आईपीएल करियर (IPL Career) की शुरुआत में एक बड़ी भूमिका निभाई थी. आसपास कुछ परिचित चेहरे हैं और कुछ नए चेहरे हैं, इसलिए मैं इसमें शामिल होने के लिए उत्साहित हूं.” वार्नर ने मुख्य कोच रिकी पॉन्टिंग (Ricky ponting) के साथ काम करने के अवसर के बारे में कहा, रिकी दिल्ली के साथ अक्सर सफल रहे हैं. वे ऑस्ट्रेलिया के सफल कप्तान थे और अब कोच के रूप से सम्मान पा रहे हैं. उनके साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव होगा.