logo-image

INDvsAUS : आज इन तीन खिलाड़ियों पर होगी सबकी नजर, चल गए तो जीत पक्की!

INDvsAUS 2022 : एशिया कप 2022 के बाद टीम इंडिया पहली बार अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेलने जा रही है.

Updated on: 20 Sep 2022, 09:34 AM

नई दिल्ली:

INDvsAUS 2022 : एशिया कप 2022 के बाद टीम इंडिया पहली बार अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेलने जा रही है. आज और मुकाबला है किसी छोटी-मोटी टीम के साथ नहीं है. चैंपियन टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज की शुरुआत आज से हो रही है. और आज पहला मुकाबला 7:30 बजे से मोहाली के स्टेडियम में खेला जाएगा. ऐसे में टीम इंडिया चाहेगी कि इस मैच को जीतकर सीरीज का आगाज जीत के साथ हो सके. विश्व कप 1 महीने दूर है तैयारी के लिए. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए बेताब है कि जिस तरीके से एशिया कप में पाकिस्तान और श्रीलंका से हार कर रोहित शर्मा बाहर हो गए थे ऐसे में टीम इंडिया की जीत के साथ वो चाहेंगे भारत वापसी करे. आज उन 3 प्लेयर्स के बारे में बात करते हैं जिन पर आज आप नजर रख सकते हैं.

रोहित शर्मा
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला एशिया कप 2022 में उस तरीके से नहीं बोला है जिसके लिए खिलाड़ी जाना चाहता है. एशिया कप के सभी मुकाबलों में रोहित शर्मा संघर्ष करते हुए नजर आए हैं. आज के मुकाबले पर सबकी नजर रोहित शर्मा पर भी होगी क्योंकि कप्तान साहब टी20 विश्व कप में टीम इंडिया की जीत के लिए मायने भी रखते हैं.

विराट कोहली
किंग कोहली यानी विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ शतक मार के दिखा दिया है कि अपनी फॉर्म में लौट आए हैं. लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि कमजोर गेंदबाजी के सामने रन बनाकर विराट शायद अभी उन सभी एक्सपर्ट लोगों को नहीं दिखा पाए जो कि एक मजबूत टीम के खिलाफ देखना चाहते हैं. तो आज विराट कोहली शतकीय पारी को आगे बढ़ाते हैं या फिर फिर से वही मामला गड़बड़ हो जाता है, ये देखने वाली बात होती है.

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस को जीता कर उस आत्मविश्वास के साथ अपने क्रिकेट करियर में लौटे हैं जो कि एक किसी खिलाड़ी के लिए बहुत ही शानदार होता है. एशिया कप 2022 हार्दिक के लिए कुछ ज्यादा खास नहीं रहा. लेकिन खराब भी नहीं रहा. हार्दिक ने कुछ मैचों में अपने बल्ले से और अपने बॉलों से विपक्षी टीम को परेशान किया. अब ऐसे में आज सब की नजर इन पर भी होगी कि किस तरीके से टीम इंडिया T20 विश्व कप के लिए अपने ऑप्शन पर काम कर रही है.