logo-image

IND vs AUS : दूसरे वनडे में ये तीन बल्लेबाज कर सकते हैं कमाल, सीरीज पर है भारत की नजर

IND vs AUS 2nd ODI : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. मुकाबला विशाखापट्टनम के मैदान पर हो रहा है.

Updated on: 19 Mar 2023, 08:44 AM

नई दिल्ली:

IND vs AUS 2nd ODI : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. मुकाबला विशाखापट्टनम के मैदान पर हो रहा है. इस मैदान की बात करें तो यहां बल्लेबाजों के लिए मौज ही मौज हैं. ऐसे में भारतीय बल्लेबाज आज के मुकाबले में कमाल धमाल मचाना चाहेंगे. साथ में इस मैच को जीतकर सीरीज पर अपना कब्जा करना चाहेंगे. आपको बताते हैं उन तीन बल्लेबाजों के बारे में जो इस जीत के लिए भारतीय टीम की मदद करने जा रहे हैं.

रोहित शर्मा

सबसे पहले नाम आता है कप्तान साहब का. कप्तान रोहित शर्मा टेस्ट मैचों में शानदार प्रदर्शन करके वनडे सीरीज खेलने जा रहे हैं. पहले मुकाबले में निजी कारणों के चलते हिस्सा टीम का नहीं बन पाए थे. लेकिन अब एक बार फिर से उनकी वापसी हो रही है. और कप्तान साहब चाहेंगे कि जो शानदार फॉर्म उन्होंने टेस्ट सीरीज में हासिल की थी उसे आगे जारी रखा जाए.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल में सबसे ज्यादा 'प्लेयर ऑफ द मैच' अवॉर्ड जीतने वाले टॉप 5 भारतीय खिलाड़ी, एक चौंकाने वाला नाम

के एल राहुल

दूसरा नाम आता है टीम इंडिया के पूर्व कप्तान केएल राहुल का. राहुल की बदौलत ही टीम इंडिया पहला मुकाबला अपने नाम करने में सफल हुई. नहीं तो अगर राहुल की वो अर्धशतकीय पारी नहीं आती तो फिर टीम इंडिया को लेने के देने पड़ सकते थे. राहुल ने ना सिर्फ अपनी खोई हुई फॉर्म को हासिल किया बल्कि विश्व कप 2023 के लिए टीम इंडिया को एक नई उम्मीद भी दी है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: यूं ही नहीं दिल्ली कैपिटल्स ने सौंपी डेविड वार्नर को जिम्मेदारी, कप्तानी आंकड़े देख हो जाएंगे हैरान

विराट कोहली

टीम इंडिया के किंग कोहली यानी विराट कोहली अपने बल्ले का जौहर दिखाने के लिए बेकरार हैं. टेस्ट मैचों की सीरीज में विराट कोहली कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे. इसलिए वह चाहेंगे कि वनडे सीरीज में इसकी भरपाई की जाए. इस मैदान की बात करें तो विराट के लिए खास लगाव यहां रहा है.