logo-image

सरफराज अहमद की मौजूदगी से नहीं होगा कोई अतिरिक्त दबाव : मोहम्मद रिजवान

सरफराज को पाकिस्तान टीम में बैकअप विकेटकीपर के तौर पर चुना गया है. क्रिकेट पाकिस्तान ने रिजवान के हवाले से लिखा है, "मैं सरफराज का प्रशंसक हूं और मेरे दिल में उनके लिए काफी सम्मान है.''

Updated on: 23 Jul 2020, 06:53 PM

डर्बी:

पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने गुरुवार को कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में सरफराज अहमद के तौर पर अतिरिक्त विकेटकीपर के होने के कारण उन पर कोई दबाव नहीं है. दोनों टीमों को अगले महीने से तीन टेस्ट और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है. इंग्लैंड इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में होंगे शामिल

सरफराज को पाकिस्तान टीम में बैकअप विकेटकीपर के तौर पर चुना गया है. क्रिकेट पाकिस्तान ने रिजवान के हवाले से लिखा है, "मैं सरफराज का प्रशंसक हूं और मेरे दिल में उनके लिए काफी सम्मान है. उनके रहने से मेरे ऊपर किसी तरह का कोई दबाव नहीं है. वह मेरे सीनियर हैं और मैं उनसे काफी कुछ सीख रहा हूं."

ये भी पढ़ें- आज 30वां जन्मदिन मना रहे हैं युजवेंद्र चहल, कोच रवि शास्त्री समेत तमाम साथियों ने दी शुभकामनाएं

उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा टीम के लिए ही अच्छी होती है. मायने नहीं रखता कि कौन खेलता है, लक्ष्य सिर्फ अच्छा खेलना और टीम को जीत दिलाना होता है. मुझे अपनी काबिलियत पर काफी यकीन है और मुझे जब मौका मिलेगा मैं तब अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा. टीम प्रबंधन को जो ठीक लगेगा वो खेलेगा."