logo-image

यौन उत्पीड़न के आरोप को लेकर बड़ी गलतफहमी हुई : पेंग शुआई

यौन उत्पीड़न के आरोप को लेकर बड़ी गलतफहमी हुई : पेंग शुआई

Updated on: 07 Feb 2022, 08:30 PM

बीजिंग:

टेनिस स्टार पेंग शुआई ने सोमवार को कहा है कि एक पोस्ट को लेकर बड़ी गलतफहमी हुई है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि एक चीनी पार्टी के नेता द्वारा उनका यौन उत्पीड़न किया गया था।

36 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि वह कभी गायब नहीं हुईं, लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट के बाद इतने लोगों ने उनसे संपर्क किया कि उनके लिए सभी को जवाब देना असंभव था।

2 नवंबर को पेंग ने चीनी सोशल प्लेटफॉर्म वीबो पर 1,600 शब्दों का एक पत्र पोस्ट किया था, जहां उन्होंने चीनी नेता झांग गाओली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। पोस्ट के एक घंटे से भी कम समय में हटाए जाने से पहले चीनी सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से वायरल हो गया था।

उन्होंने फ्रांसीसी अखबार एल इक्विप को बताया, इस पोस्ट ने बाहरी दुनिया में बड़ी गलतफहमी को जन्म दिया है। मुझे आशा है कि इस पोस्ट का अर्थ अब गलत नहीं लिया जाएगा। और मुझे यह भी उम्मीद है कि हम इसमें और अधिक प्रचार नहीं करेंगे, क्योंकि मैंने कभी नहीं कहा कि किसी ने मेरा यौन उत्पीड़न किया है।

पेंग ने यह भी संकेत दिया कि उनके पेशेवर टेनिस कोर्ट में लौटने की संभावना नहीं है।

पेंग ने कहा, मेरी उम्र को देखते हुए मेरी कई सर्जरी और महामारी जिसने मुझे इतने लंबे समय तक कोर्ट पर उतरने नहीं दिया, मेरा मानना है कि अब मेरा फिर से खेलना बहुत मुश्किल होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.