News Nation Logo

राजस्थान रॉयल्स (RR) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच आज मुकाबला, इस टीम की जीत पक्की !

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 10 Apr 2022, 05:28:18 PM
LSG and Rajasthan Royals

LSG and Rajasthan Royals (Photo Credit: Twitter)

मुंबई:  

IPL 2022 : लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) 2022 में अपनी जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेगी. लखनऊ की टीम रविवार यानी 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (wankhede stadium) में राजस्थान रॉयल्स (RR) से भिड़ेंगे. केएल राहुल (KL Rahul) की अगुवाई वाली टीम अपने शुरुआती गेम में गुजरात टाइटंस (GT) के हाथों पांच विकेट से हारने के बाद लगातार तीन मैच जीत चुकी है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) इस सीजन में लखनऊ की टीम सबसे संतुलित माना जा रहा है. लखनऊ की टीम लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रही है. जेसन होल्डर (jason holder) की वापसी के बाद निचले-मध्यक्रम को और मजबूती मिली है जबकि मार्कस स्टोइनिस (marcus stoinis) की वापसी से उनकी टीम को और मजबूती मिलेगी.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: CSK की हालत इस वजह से हुई है खराब, ऊबर पाना मुश्किल

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) के खिलाफ अपने आखिरी गेम में क्विंटन डी कॉक (quinton de kock) ने सिर्फ 52 गेंदों में 80 रनों की तेज पारी खेलकर अपनी टीम को रोमांचक जीत दिलाई थी. आज के मैच में लखनऊ (LSG) की टीम एक बार फिर जीतने की कोशिश करेंगे और प्लेऑफ (playoff) में जगह बनाने के लिए आगे की रेस में बने रहेंगे. राजस्थान रॉयल्स ने अपने अगले गेम में मुंबई इंडियंस (Mumbai indians) को हराने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 61 रन की शानदार जीत के साथ अपने आईपीएल 2022 (IPL 2022) अभियान की शानदार शुरुआत की थी. रॉजस्थान रॉयल्स (Rajasthan royals) अपने आखिरी मुकाबले में आरसीबी (rcb) के खिलाफ तीन मैचों में तीन जीत हासिल कर सकता था, लेकिन दिनेश कार्तिक (dinesh kartik) के शानदार बल्लेबाजी की वजह से राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान रॉयल्स के पास ट्रेंट बाउल्ट (trent boult), प्रसिद्ध कृष्णा और नवदीप सैनी सहित अन्य लोगों के साथ सबसे अच्छे तेज आक्रमणों में से एक है. उनके पास युजवेंद्र चहल और आर अश्विन के रूप में सर्वश्रेष्ठ स्पिन जोड़ियों में से एक है, जो इस सीजन में अब तक बेहतर विकेट लेने वालों में से हैं.

 आज के मैच की भविष्यवाणी:

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने आखिरी गेम में आरसीबी (RCB) के खिलाफ लगभग तीसरी जीत की ओर बढ़ रही थी, लेकिन उनके गेंदबाज डेथ ओवरों में दिनेश कार्तिक (Dinesh kartik) को रोकने में नाकाम रहे. ट्रेंट बोल्ट का प्रदर्शन रविवार को एलएसजी के खिलाफ उनके संघर्ष में रॉयल्स के लिए महत्वपूर्ण होगा. रविवार को वानखेड़े में राजस्थान रॉयल्स (RR) के लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को हराने की उम्मीद है. 

First Published : 10 Apr 2022, 05:28:18 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो