logo-image

टेनिस : अबु धाबी के पहले मैच में ओस्टापेंको ने कोलिन्स को दी मात

टेनिस : अबु धाबी के पहले मैच में ओस्टापेंको ने कोलिन्स को दी मात

Updated on: 07 Feb 2023, 04:25 PM

अबु धाबी:

पांचवीं वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी जेलेना ओस्टापेंको ने अबु धाबी ओपन के पहले दौर में अमेरिकी खिलाड़ी डेनिएल कोलिन्स को 2 घंटे 18 मिनट में 7-5, 1-6, 7-5 से हरा दिया।

ओस्टापेंको ने पिछले फरवरी में दुबई में अपना पांचवां और सबसे हालिया खिताब जीता था। कोलिन्स के खिलाफ कई मैचों में यह उनकी दूसरी जीत थी। लातवियाई ने 2018 मियामी सेमीफाइनल में भी 7-6(1), 6-3 से जीत दर्ज की थी।

12वें नंबर की ओस्टापेंको पिछले महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं और दूसरे दौर में उसका सामना झेंग किनवेन या क्वालीफायर रेबेका मैरिनो से होगा।

ओस्टापेंको ने डब्ल्यूटीए से कहा, डैनियल एक महान खिलाड़ी हैं और उनके खिलाफ हमेशा एक कठिन मैच होता है क्योंकि वह वास्तव में अच्छा खेलती है। मैच तब तक खत्म नहीं होता जब तक जीत नहीं जाते। मुझे वास्तव में खुशी है कि मैंने बेहतर किया। इस प्रकार के मैचों से आत्मविश्वास मिलता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.