logo-image

IND vs BAN: बांग्लादेश दौरे के लिए BCCI ने किए दो बड़े बदलाव, 2 स्टार प्लेयर्स टीम से बाहर

बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी दी है कि यश दयाल के लोअर बैक में इंजरी हुई है. वहीं रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट से अभी तक उबरे नहीं हैं.

Updated on: 24 Nov 2022, 12:03 AM

highlights

  • जडेजा और यश दयाल बांग्लादेश दौरे से बाहर
  • कुलदीप सेन और शाहबाज अहमद टीम में हुए शामिल
  • जडेजा अभी भी पूरी तरह नहीं हैं फिट

नई दिल्ली:

India squad for Bangladesh tour: बांग्लादेश दौरे के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया में दो बदलाव किए हैं. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और यश दयान टीम इंडिया के साथ बांग्लादेश दौरे पर नहीं जाएंगे. दोनों खिलाड़ी चोटिल हैं और पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं. जडेजा और यश दयाल की जगह तेज गेंदबाज कुलदीप सेन और ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को टीम में शामिल किया गया है. बीसीसीआई ने बुधवार (23 नवंबर) को इसकी जानकारी दी है. 

बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी दी है कि यश दयाल के लोअर बैक में इंजरी हुई है. वहीं रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट से अभी तक उबरे नहीं हैं. बता दे कि एशिया कप के दौरान रवींद्र जडेजा चोटिल हो गए थे और वह टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पाए थे. 

बांग्लादेश वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड: 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर और कुलदीप सेन. 

यह भी पढ़ें: Chamika Karunaratne: T20 वर्ल्ड कप में करुणारत्ने की ये गलती पड़ी भारी, लगा 1 साल का बैन

भारत का बांग्लादेश दौरा: 

4 दिसंबर, पहला वनडे, 12.30 बजे- ढाका
7 दिसंबर, दूसरा वनडे, 12.30 बजे- ढाका
10 दिसंबर, तीसरा वनडे, 12.30 बजे- ढाका

14-18 दिसंबर, पहला टेस्ट, चटगांव
22-26 दिसंबर, दूसरा टेस्ट , ढाका