logo-image

Ind vs Aus: टीम इंडिया की प्रैक्टिस की Exclusive Video, देखें

17 दिसंबर से एडिलेड में भारत और ऑस्ट्रेलिया का पहला टेस्ट मैच शुरू होने वाला है. जिसके लिए दोनों टीमों ने कमर कस ली है.

Updated on: 15 Dec 2020, 07:40 PM

नई दिल्ली:

India vs Australia Pink Ball Test Match:  17 दिसंबर से एडिलेड में भारत और ऑस्ट्रेलिया का पहला टेस्ट मैच शुरू होने वाला है. जिसके लिए दोनों टीमों ने कमर कस ली है. पिछली बार जब भारत ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था तब उन्होंने ऐतिहासिक 2-1 की टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज की थी. पहला टेस्ट पिंक बॉल से होने वाला है जिसके लिए टीम इंडिया ग्राउंड पर पसीना बहा रही है. बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पेज पर टीम इंडिया की वीडियो को पोस्ट किया है.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: टीम इंडिया के लिए Good News, ऑस्ट्रेलिया का धाकड़ खिलाड़ी हुआ चोटिल

इस प्रैक्टिस सेशन में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने नेट्स में बल्लेबाजी की, उनके साथ चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने भी बल्लेबाजी की. इन सभी के अलावा टीम इंडिया के गेंदबाजों ने जमकर नेट्स में पसीना बहाया. तेज गेंदबाजों से लेकर स्पिनर्स ने भी नेट्स में अभ्यास किया.

नेट्स सेशन के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने फिल्डिंग सेशन में हिस्सा लिया जिसमें सभी खिलाड़ियों ने पेयर में फिल्डिंग ड्रील्स की. बता दें वनडे और टी-20 में टीम इंडिया की फिल्डिंग बेहद खराब रही थी और काफी सारे कैच छोड़े गए थे. इसकी देखते हुए खिलाड़ी ग्राउंड पर खुद को टेस्ट के लिए तैयार कर रहे हैं क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में एक भी गलती भारी पड़ सकती है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से हो रही है. सीरीज का पहला मैच डे नाइट होने वाला है भारतीय समयनुसार सुबह 8:30 बजे शुरू होगा. सीरीज के मैच सोनी सिक्स, सोनी टेन-1 और सोनी टेन-3 पर दिखाए जाएंगे.