logo-image

Team India T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप से पहले हो जाए फोटो शूट...

टीम इंडिया मिशन टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए आज (6 अक्टूबर) ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए रवाना हो गई है.

Updated on: 06 Oct 2022, 02:39 PM

नई दिल्ली:

Team India T20 World Cup 2022: टीम इंडिया मिशन टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए आज (6 अक्टूबर) ऑस्ट्रेलिया (Australia) के लिए रवाना हो गई है. जहां 16 अक्टूबर से वर्ल्ड का आगाज होना है. टीम इंडिया 23 अक्टूबर को मेलबर्न (Melbourne) में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी. टीम इंडिया सीधे पार्थ (Pearth) के लिए रवाना हुई है जहां दो वॉर्म-अप मैच खेला जाएगा. इन दोनों वॉर्म-अप मैच का आयोजन बीसीसीआई (BCCI) ने खुद किया है. यह दोनों मुकाबले वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 10 और 12 अक्टूबर को खेले जाएंगे. टीम के रवाना होने से पहले टीम के खिलाड़ियों ने खूब फोटो शूट करवाया है.

यह भी पढ़ें: Rahkeem Cornwall: विंडीज के धुरंधर ने छक्कों की लगाई झड़ी, टी20 में ठोक डाला डबल सेंचुरी

टीम इंडिया के और दुनिया के नंबर खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर फोटो शेयर किया है. उनके साथ इस फोटो में इंडिया के दोनों विकेटकीपर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के अलावा टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी नजर आ रहे हैं. 

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की है. उनके साथ इस फोटो में टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) और स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी नजर आ रहे हैं. 

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की है. वहीं अपना पहला टी20 वर्ल्ड कप खेलने जा रहे युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर की है.