News Nation Logo

Rahkeem Cornwall: विंडीज के धुरंधर ने छक्कों की लगाई झड़ी, टी20 में ठोक डाला डबल सेंचुरी

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 06 Oct 2022, 01:22:26 PM
Capture2

Atlanta Ppen (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Rahkeem Cornwall Double Century: वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपने पावर हीटिंग के लिए जाने जाते हैं. विंडीज के खिलाड़ियों ने क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट टी20 में कई रिकॉर्ड को अपने नाम किया है. वेस्टइंडीज के एक और खिलाड़ी ने टी20 में धमाल मचाया है. हम बात कर रहे हैं वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी रहकीम कॉर्नवाल की जिन्होंने टी20 क्रिकेट में तहलका मचा दिया है. उन्होंने अपने विरोधी टीम के गेंदबाजी को तहस-नहस कर दिया है. अटलांटा ओपन में खेले गए एक मैच में उन्होंने 77 गेंदों पर 205 रन ठोक डाले हैं. रहकीम कॉर्नवाल ने 266.23 की स्ट्राइक से ताबड़तोड़ पारी खेली है. 

यह भी पढ़ें: IPL में तहलका मचाने वाले इस खिलाड़ी पर रेप का आरोप, हुआ गिरफ्तार

रहकीम कॉर्नवाल ने अपनी 205 रनों की बड़ी पारी के दौरान चौकों से ज्यादा छक्कों की बरसात की. उन्होंने 22 छक्का और 17 चौके जड़े. बता दे कि कॉर्नवॉल ने अपनी ये पारी अटलांटा ओपन के नाम से जानी जाने वाली एक अमेरिकी टी20 टूर्नामेंट के मुकाबले में खेला है. वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर  कॉर्नवॉल ने ऐसे तो कई ताबड़तोड़ पारियां खेली हैं. लेकिन उनकी इस पारी ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है. 

कॉर्नवाल ने हाल में कहा था कि वह खुद को एक 360 डिग्री खिलाड़ी मानते हैं. उनके अंदर वह काबिलियत है कि वह बड़े-बड़े हिट मार सकते हैं. इनके सामने गेंदबाज भी बॉल डालने से खौफ खाते हैं. कॉर्नवाल कहा है कि जब आप अपने को बैक करते हैं तो आपको असफलता से घबराना नहीं चाहिए. सब कुछ इस बात पर डिपेंड करता है कि आप किस तरह से खुद को बैक करते हैं.

यह भी पढ़ें: Kyle mayers Six: काइल मेयर्स के शॉट का 'कायल' हुआ क्रिकेट जगत, दिग्गजों ने ऐसे किया रिएक्ट 

First Published : 06 Oct 2022, 01:22:26 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.