logo-image

फिटनेस के साथ किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहते विराट, पावर स्नैचिंग करते हुए शेयर की वीडियो

कोरोना वायरस की वजह से बेशक भारत में क्रिकेट पर रोक लगी हुई है, लेकिन विराट कोहली मैदान से बाहर रहते हुए भी अपनी फिटनेस के साथ कोई भी समझौता नहीं करना चाहते हैं.

Updated on: 04 Jul 2020, 06:26 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस और सेहत को लेकर काफी गंभीर रहते हैं. कोरोना वायरस की वजह से बेशक भारत में क्रिकेट पर रोक लगी हुई है, लेकिन विराट कोहली मैदान से बाहर रहते हुए भी अपनी फिटनेस के साथ कोई भी समझौता नहीं करना चाहते हैं. देश में फैले कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली ने अपना वर्कआउट जारी रखा और घर में ही बने जिम में जमकर पसीना बहाया. इस दौरान विराट अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फैंस के साथ वर्कआउट की वीडियो भी शेयर करते आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 2017 में हेडिंग्ले में मिली जीत से प्रेरणा लेकर उतरेगी वेस्टइंडीज, जानें क्या बोले कोच फिल सिमन्स

इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देखेंगे कि विराट कोहली पावर स्नैचिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, ''अगर मुझे डेली करने के लिए कोई एक एक्सरसाइज चुनने का मौका मिले तो वो यही एक्सरसाइज होगी. लव द पावर स्नैच.'' विराट कोहली द्वारा शेयर की गई 26 सेकेंड की इस वीडियो में उन्होंने कुल 4 रैप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें- मेजर लीग बेसबॉल के 31 खिलाड़ी और सात स्टाफ पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव

खबर लिखे जाने तक विराट की इस वीडियो को 7 लाख 67 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. तो वहीं 92 हजार से ज्यादा ट्विटर यूजर्स इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक स्टार बल्लेबाज होने के साथ-साथ विराट कोहली अब युवाओं के लिए एक फिटनेस आइकन भी बनते जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले किंग कोहली आए दिन वर्कआउट करते हुए कोई न कोई वीडियो डालते रहते हैं. इससे ठीक पहले ही उन्होंने फ्लाई पुश-अप करते हुए वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने हार्दिक पांड्या को भी टैग किया था.