logo-image

Sarfaraz Khan ने आमिर खान से की रोहित शर्मा की तुलना, लगान फिल्म का जिक्र कर लुट ली महफिल

Sarfaraz Khan: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज सरफराज खान ने हाल ही में अपने दिए गए एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा की तुलना लगान फिल्म के एक किरदार से की है जिसे आमिर खान ने निभाया था.

Updated on: 17 Mar 2024, 06:37 PM

नई दिल्ली:

Sarfaraz Khan: भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी सरफराज खान ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के जरिए अपना अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट डेब्यू किया है और उन्होंने अपने प्रदर्शन से खासा प्रभावित किया. सरफराज खान और ध्रुव जुरेल ने हाल ही में एक स्पोर्ट्स चैनल को इंटरव्यू दिया, जिसमें सरफराज ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की तुलना लगान फिल्म में आमिर खान के किरदार से की है. बता दें कि रोहित शर्मा मैदान हो या उसके बाहर हमेशा अपने अंदाज से सबको प्रभावित करते हैं.

सरफराज खान ने रोहित शर्मा की तारीफ की

सरफराज खान ने रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा, 'रोहित भाई के साथ खेल कर बहुत मजा आया. मैं बहुत समय से क्रिकेट खेल रहा था. मैने 10 साल तक IPL भी खेला हुआ. इसके अलावा घरेलू क्रिकेट भी खेला है. मैं जब भी उन्हें देखता हूं तो प्यार सा उमड़ आता है कि वो कितने अच्छे इंसान हैं और सबको साथ लेकर चलते हैं. वो जब टीम में कुछ बोलते हैं, आपने लगान फिल्म देखी होगी कि आमिर खान कैसा टीम बनाता है. रोहित भाई को देखकर मुझे लगान फिल्म की याद आ जाती है."

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma को हर हाल में T20 World Cup 2024 की टीम में चाहिए विराट कोहली, कप्तान ने BCCI को दिया अल्टीमेटम

शानदार रहा सरफराज खान का डेब्यू

सरफराज खान ने इंग्लैंड के टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट की प्लेइंग11 में मौका मिला था. उन्होंने इस मुकाबले की पहली ही पारी में 62 रनों की शानदार पारी खेल सबको प्रभावित कर दिया था. उन्होंने इस सीरीज में 3 मैचों की 5 पारियों में 50 के औसत से 200 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक भी जड़े. अपने इस प्रदर्शन के दम पर सरफराज ने टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर ली है. अब यह देखने योग्य बात होगी कि वो टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जगह बनाने के लिए अपनी दावेदारी को मजबूत कर पाते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें: RCB vs DC : WPL फाइनल से पहले दिल्ली मैट्रो का बड़ा ऐलान, बदल दिया लास्ट मेट्रो का टाइम