logo-image

तमीम इकबाल और महमुदुल्लाह ने ठुकरा दिया बड़ा ऑफर, जानिए क्‍या

बांग्लादेश के वनडे कप्तान तमीम इकबाल और T20 कप्तान महमुदुल्लाह रियाद ने इस साल होने वाली कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में नहीं खेलने की पुष्टि कर दी है.

Updated on: 16 Jul 2020, 08:07 AM

Dhaka:

बांग्लादेश के वनडे कप्तान तमीम इकबाल और T20 कप्तान महमुदुल्लाह रियाद ने इस साल होने वाली कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में नहीं खेलने की पुष्टि कर दी है. महमुदुल्लाह ने कोरोनावायरस महामारी का हवाला देते हुए लीग में नहीं खेलने का फैसला किया है. वह 2017 में सीपीएल की टीम जमैका तालावाज का हिस्सा थे. क्रिकइंफो ने महमुदुल्लह के हवाले से कहा, मैं एक टीम के साथ करार करने के बेहद करीब था. लेकिन मेरा परिवार मेरी प्रमुख चिंता है और वे भी इस समय मेरी यात्रा को लेकर चिंतित हैं. मैं पहले भी सीपीएल में खेल चुका हूं और मैंने हमेशा यहां के अनुभव का आनंद लिया है.

यह भी पढ़ें ः भारतीय तेज गेंदबाज किसी भी टीम को सस्ते में समेट देंगे, इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान बोले

दूसरी तरफ तमीम इकबाल 2013 में सेंट लूसिया के लिए खेले थे. उन्होंने ढाका प्रीमियर लीग के लिए खुद को उपलब्ध रखने के लिए सीपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया है. तमीम इकबाल ने कहा, एक टीम ने मुझसे संपर्क किया था, लेकिन हमारा घरेलू टूर्नामेंट कभी भी शुरू हो सकता है, इसलिए मैंने वहां नहीं जाने का फैसला किया. सीपीएल के आठवें सीजन का आयोजन 10 अगस्त से 18 सितंबर तक दर्शकों से खाली स्टेडियम में होना है.