News Nation Logo

उत्तर प्रदेश के कप्तान बने प्रियम गर्ग, भुवनेश्वर और सुरेश रैना टीम में

युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग को 10 जनवरी से शुरू हो रहे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के लिए उत्तर प्रदेश टीम का कप्तान बनाया गया है. 15 सदस्यीय टीम में सुरैश रैना और भुवनेश्वर कुमार को भी जगह मिली है.

IANS | Updated on: 02 Jan 2021, 06:26:40 AM
Priyam Garg

Priyam Garg (Photo Credit: ians)

कानपुर :

युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग को 10 जनवरी से शुरू हो रहे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के लिए उत्तर प्रदेश टीम का कप्तान बनाया गया है. 15 सदस्यीय टीम में सुरैश रैना और भुवनेश्वर कुमार को भी जगह मिली है. टीम की घोषणा करते हुए उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) ने कहा कि यह टीम शुरुआती दो मैचों के लिए है. प्रियम भारत की उस अंडर-19 टीम का हिस्सा थे जिसने विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई थी. प्रियम ने इस साल आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ डेब्यू किया था. वह हालांकि ज्यादा अच्छा नहीं कर पाए थे. 14 मैचों में उन्होंने 14.77 की औसत से 133 रन बनाए थे.

यह भी पढ़ें : तीन दिन आराम, अब नए मिशन के लिए तैयारी करेगी टीम इंडिया 

भुवनेश्वर कुमार भी आईपीएल में खेले थे, लेकिन चार मैच खेलने के बाद वह चोटिल हो गए थे. वहीं सुरेश रैना ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. वह आईपीएल में भी नहीं खेले थे. पिछले सीजन में आकाशदीप नाथ ने टीम की कप्तानी की थी. उन्होंने रैना का स्थान लिया था. उत्तर प्रदेश को ग्रुप-ए में जम्मू एवं कश्मीर, कर्नाटक, पंजाब, रेलवे और त्रिपुरा के साथ रखा गया है. इस ग्रुप के मैच बेंगलुरू में खेले जाएंगे.

यह भी पढ़ें : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बच्चे के जन्म से पहले कराया कोरोना टेस्ट, जानिए क्या आई रिपोर्ट

टीम : प्रियम गर्ग (कप्तान), कर्ण शर्मा (उप-कप्तान), सुरैश रैना, रिंकू सिंह, माधव कौशिक, समर्थ सिंह, शुभम चौबे, ध्रूव जोरेल (विकेटकीपर), आर्यन जुयल (विकेटकीपर), भुवनेश्वर कुमार, अंकित राजपूत, मोहसीन खान, शिवम मावी, शिवा सिंह, शानू सैनी।
स्टैंड बाई : आकूब खान, समीर चौधरी, मोहित जांगड़ा, हरदीप सिंह, अभिषेक गोस्वामी, नलिन मिश्रा, परुनांक त्यागी।

 

First Published : 01 Jan 2021, 10:09:21 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.