News Nation Logo
Banner

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 Final: तमिलनाडु और बड़ौदा की भिड़ंत

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 31 Jan 2021, 02:05:33 PM
SMAT

सैयद मुश्ताक अली (Photo Credit: https://twitter.com/BCCI)

नई दिल्ली :  

सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में रविवार को तमिलनाडु और बड़ौदा की भिड़त होने वाली है. दोनों टीमों ने लीग राउंड में शानदार प्रदर्शन किया और खिताबी जंग तक का सफर तय किया. दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली तमिलनाडु टीम में अनुभव के साथ साथ युवा खिलाड़ी भी मौदूज हैं.  दूसरी ओर केदार जाधव की कप्तानी में बड़ौदा ने कई एकतरफा मैच जीते हैं. फाइनल मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में ये दमदार मुकाबला शाम सात बजे से खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Auction: टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी जिन्हें नीलामी में कोई नहीं खरीदेगा

बता दें कि टूर्नामेंट के बीच क्रुणाल पांड्या के पिता का निधन हो गया था जिसके कारण उन्हें घर जाना पड़ा था और कप्तानी केदार जादव को बड़ौदा की कप्तानी सौंपी गई. बड़ौदा की टीम के पास एक से बढ़कर एक खिलाड़ी है जो फाइनल मैच का पूरा खेल बदल सकते हैं. वहीं हिमाचल प्रदेश के खिलाफ तमिलनाडु भी संकट में थी लेकिन शाहरुख खान की शानदार बल्लेबाजी और बाबा अपराजित की संयमित पारी ने उसे जीत दिलाई थी.

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर की बेटी ने पहनी विराट कोहली की जर्सी, लिखा दिल छू लेने वाला संदेश

साल 2006-07 में सैयद मुश्ताक अली टी-20 शुरुआत हुई थी और पहले ही सीजन को तमिलनाडु ने अपने नाम किया था और उसके बाद से एक बार फिर टीम खिताब नहीं जीत पाई है. वहीं बड़ौदा ने साल 2011/12 का सीजन जीता था उसके बाद 2013/14 में टाइटल अपने पास रखा था. अब बड़ौदा के पास जीत की हैट्रिक लगाने का अच्छा मौका है जबकि देखना होगा क्या तमिलनाडु दूसरी बार ट्रॉफी जीत पाती है या नहीं.

First Published : 31 Jan 2021, 02:05:33 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.