News Nation Logo
Banner

Syed Mushtaq Ali T20 Trophy : बड़ौदा की लगातार चौथी जीत, गुजरात ने 8 विकेट से जीता मैच

कप्तान केदार देवधर के नाबाद 99 रनों की पारी के दम पर बड़ौदा ने मोती बाग स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप-सी मैच में महाराष्ट्र को 60 रनों से हरा दिया.

IANS | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 16 Jan 2021, 05:33:57 PM
ball

Syed Mushtaq Ali Trophy T20 Tournament (Photo Credit: File)

वडोदरा:  

कप्तान केदार देवधर के नाबाद 99 रनों की पारी के दम पर बड़ौदा ने मोती बाग स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप-सी मैच में महाराष्ट्र को 60 रनों से हरा दिया. बड़ौदा की ग्रुप सी में चार मैचों में यह लगातार चौथी जीत है और टीम 16 अंकों के साथ तालिका में टॉप पर है. महाराष्ट्र को चार मैचों में तीसरी हार मिली है और वह चार अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है.

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : रोहित शर्मा जिस शॉट पर आउट हुए, वो फिर से खेलेंगे, जानिए क्यों 

बड़ौदा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 158 रन का स्कोर बनाया. टीम के लिए देवधर ने 71 गेंदों पर 11 चौके और चार छक्के लगाए. उनके अलावा विक्रम सोलंकी ने नाबाद 28 रन बनाए. महाराष्ट्र की ओर से तेजिंदर सिंह ने दो और मुकेश चौधरी और एसएस बाचव ने एक-एक विकेट लिए. 159 रनों के लक्ष्य के आगे महाराष्ट्र की टीम 98 रन पर आलआउट हो गई. टीम के लिए नौशाद शेख ने 32 और केदार जाधव ने 25 रन बनाए. बड़ौदा की ओर से अतीत सेठ ने चार, निनंद रत्वा ने तीन और एल मेरीवाला ने दो विकेट लिए.

यह भी पढ़ें : खुलासा : सिडनी में सुरक्षाकर्मी ने भारतीय दर्शक पर की थी नस्लीय टिप्पणी

उधर गुजरात ने एफबी कॉलोनी ग्राउंड पर खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप-सी मैच में छत्तीसगढ़ को आठ विकेट से हरा दिया. मैदान गीला होने के कारण मैच 5-5 ओवरों का ही खेला गया. गुजरात की चार मैचों में तीसरी जीत है और टीम 12 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है. छत्तीसगढ़ को चार मैचों में लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है. छत्तीसगढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 63 रन का स्कोर बनाया. टीम के लिए विशाल कुशवाह ने 20, हरप्रीत सिंह ने 14 और शशांक ने 14 रन बनाए. गुजरात के लिए पीयूष चावला ने दो और कप्तान अक्षर पटेल ने एक विकेट लिया. गुजरात ने 64 रनों के लक्ष्य को दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. टीम के लिए रीपल पटेल ने 32 और ध्रुव रावल ने नाबाद 19 रन बनाए.

First Published : 16 Jan 2021, 05:33:57 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.