logo-image

इस टीम के साथ क्रिकेट में वापसी करेंगे सुरेश रैना, खुद दी जानकारी

टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्लेबाज सुरेश रैना15 अगस्त की शाम पूर्व कप्तान एम एस धोनी के संन्यास के तुरंत अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था.

Updated on: 16 Dec 2020, 08:53 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व तूफानी बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) 15 अगस्त की शाम पूर्व कप्तान एम एस धोनी (Ms Dhoni) के संन्यास के तुरंत अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था. सुरेश रैना इसके बाद आईपीएल खेलने के लिए यूएई गए थे लेकिन बिना खेले उन्होंने आईपीएल से नाम वापस ले लिया था. अब सुरेश रैना एक बार फिर से क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: टीम इंडिया के लिए Good News, ऑस्ट्रेलिया का धाकड़ खिलाड़ी हुआ चोटिल

सुरेश रैना अगले साल जनवरी में होने वाले सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. रैना ने अगस्त में कहा था कि वो इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं लेकिन घरेलू क्रिकेट में वो अपने अपने प्रदेश के लिए खेलना जारी रखेंगे. रैना ने ट्विटर के जरिए उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने की जानकारी दी. रैना ने ट्विटर पर एक फोटो भी पोस्ट किया, जिसमें वह नेट्स पर अभ्यास करते दिखाई दे रहे हैं. बीसीसीआई ने कोरोना के कारण मुश्ताक अली ट्रॉफी को 2021 तक के लिए टाल दिया है. अब इस टूर्नामेंट का आयोजन 10 से 31 जनवरी के बीच छह शहरों में होना है.

इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत को केरल और युवराज सिंह को पंजाब की संभावित टीमों में रखा गया है. युवराज सिंह ने पिछले साल संन्यास लिया था लेकिन पंजाब बोर्ड की गुजारिश के बाद से वो खेलने के लिए तैयार हुए है. साफ है कि  सैयद मुश्ताक अली टी20 से भारत में क्रिकेट की वापसी हो रही है.

 

(IANS के साथ)