logo-image

सुरेश रैना पर भारी पड़ा टैटू, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

चेन्नई सुपरकिंग्स के तूफानी बल्लेबाज सुरेश रैना इस वक्त काफी चर्चा में हैं. आईपीएल 2020 की तैयारियों में जुटे रैना अक्सर अपनी पिटनेस और बैटिंग प्रैक्टिस की वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. इन वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है.

Updated on: 14 Aug 2020, 03:55 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के तूफानी बल्लेबाज  सुरेश रैना (Suresh Raina) इस वक्त काफी चर्चा में हैं. आईपीएल 2020 की तैयारियों में जुटे रैना अक्सर अपनी पिटनेस और बैटिंग प्रैक्टिस की वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. इन वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. हालांकि अब सुरेश रैना ने टैटू बनावाते हुए एक वीडियो और फोटो पोस्ट की है जिसके बाद रैना को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरु कर दिया है. सुरेश रैना ने अपने दोनों हाथों पर टैटू गुदवाए हैं. रैना ने टैटू बनवाते हुए खुद सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड की है, जो तेजी से वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : IPL 2020 के लिए तैयार हुए KXIP के कप्‍तान लोकेश राहुल, देखें वीडियो

दरअसल, प्रैक्टिस के बीच वक्त निकाल सुरेश रैना ने अपने हाथों पर तीन टैटू बनावा लिए हैं. ये टैटू इसलिए खास है क्योंकि रैना ने अपनी पत्नि, बेटी और लॉकडाउन में दूसरी बार पिता बने रैना ने अपने बेटा का नाम लिखवाया है. रैनी की पत्नी का नाम प्रियंका हैं, बेटी का नाम ग्रसिया जबकि बेटा का नाम रियो रखा है. टीम इंडिया के लिए कई मैच खेलने वाले सुरेश रैना ने एक हाथ पर अपनी प्रियंका और बेटी ग्रेसिया का नाम गुदवाया है जबकि दूसरे हाथ पर बेटे रियो का नाम लिखवाया है. प्रियंका का नाम हिंदी में है जबकि बाकी दोनों टैटू को इंग्लिश में लिखा है. इसी के साथ सुरेश रैना ने अपनी फोटो के नीचे कैप्शन में दिखा है कि ये मुझे जीने की वजह देते हैं. चलिए नजर डाल लेते हैं कि रैना को सोशल मीडिया पर कैसे ट्रोल कर रहे हैं

सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ी में से एक हैं. चेन्नई का मिडिल ऑर्डर का पूरा भार सुरेश रैना के कंधों पर होता है. सुरेश रैना ने चेन्नई के लिए 164 मुकाबले खेले हैं जिसमें 33.28 की औसत से 4527 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 32 अर्धशतक शामिल है.