News Nation Logo

20 मिनट में दिला सकता हूं Virat Kohli का खोया हुआ फॉर्म, Sunil Gavaskar का दावा

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 19 Jul 2022, 10:02:35 AM
virat batting

Virat Kohli (Photo Credit: File Photo )

नई दिल्ली:  

भारत ने इंग्लैंड दौरे (England Tour) पर टी20 और वनडे सीरीज तो जीत लिया लेकिन टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. इन दोनों सीनियर खिलाड़ियों का फॉर्म भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. भारत को एशिया कप (Asia Cup) और फिर वर्ल्ड कप (World Cup) खेलना है. ऐसे में इन खिलाड़ियों का फॉर्म में आना टीम इंडिया (Team India) के लिए बहुत जरूरी है.

इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट, टी20 और फिर वनडे सीरीज में विराट कोहली के बल्ले से कोई बड़ा स्कोर नहीं आया. वह रनों के लिए संघर्ष करते हुए नजर आए. ऐसे में पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) विराट की मदद करने के लिए तैयार है. गावस्कर ने कहा मुझे शायद अंदाजा हो गया है कि विराट कोहली क्रिकेट के तीनों फ़ॉर्मेट में किस परेशानियों से गुजर रहे है. उन्होंने कहा है कि विराट मेरी सलाह से अपनी खोई हुई फॉर्म में वापसी कर सकते है.

सुनील गावस्कर ने सुझाव दिया किया विराट को ऑफ स्टंप के बाहर की लाइन परेशान कर रही है. इसलिए मुझे उसे सिर्फ 20 मिनट बात करने को मिलता तो मैं उसकी उसकी मदद कर सकता हूं.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli Form: फॉर्म तलाशने अपने पुराने एकेडमी जाएंगे विराट कोहली!

उन्होंने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि, 'अगर मेरे पास उसके साथ लगभग 20 मिनट होते, तो मैं उसे बता पाता कि उसे क्या करना पड़ सकता है. यह उसकी मदद कर सकता है, मैं यह नहीं कह रहा हूं कि इससे उसे मदद मिलेगी, लेकिन यह विशेष रूप से उस ऑफ स्टंप के संबंध में हो सकता है.'

गावस्कर ने आगे कहा, 'एक सलामी बल्लेबाज होने के नाते उस लाइन से परेशानी हुई है और कुछ चीजें हैं जो आप कोशिश करते हैं, अगर मुझे उसके साथ 20 मिनट मिलते हैं, तो मैं उसे बता सकता हूं.'

यह भी पढ़ें: 'और ये पांडू कम नहीं था' Hardik Pandya पर बयान देकर जमकर ट्रोल हुए Sourav Ganguly

First Published : 19 Jul 2022, 10:02:35 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.