News Nation Logo

'और ये पांडू कम नहीं था' Hardik Pandya पर बयान देकर जमकर ट्रोल हुए Sourav Ganguly

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 19 Jul 2022, 07:37:01 AM
sourav ganguly

Sourav Ganguly, BCCI President (Photo Credit: File Photo )

नई दिल्ली:  

भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच मैनचेस्टर में खेले गए तीसरे और फाइनल मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर सीरीज को अपने नाम कर लिया. इस तीसरे और आखिरी वनडे मैच में ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बल्ले और गेंदों के साथ शानदार प्रदर्शन किया. जिसके बाद चारों तरफ उनकी काफी तारीफ हुई. क्रिकेट जगत के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए उन्हें एक जबरदस्त ऑल राउंडर बताया है. .

भारत के सीरीज जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी हार्दिक पांड्या और अन्य खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए ट्वीट किया. लेकिन ये ट्वीट खुद सौरव गांगुली को काफी भारी पड़ गया. फैंस ने सौरव गांगुली को आड़े हाथ लिया और जमकर ट्रोल कर दिया. 

टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे मैच में ऑलराउंडर प्रदर्शन किया. इंग्लैंड दौरे के समाप्त होने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ट्वीट करते हुए इस दौरे के तीनों फॉर्मेट में अच्छे प्रदर्शन के दम पर सीरीज को अपने नाम करने के लिए सभी खिलाड़ियों की तारीफ की. 

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, फैंस का किया धन्यवाद

गांगुली ने पिछले साल की रीशेड्यूल टेस्ट सीरीज के टाई होने के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली और पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री को भी अपने ट्वीट में शामिल किया. साथ ही कप्तान रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़, ऋषभ पंत के साथ साथ हार्दिक पांड्या को भी शाबाशी दी.

सौरव गांगुली ने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, 'इंग्लैंड में सुपर प्रदर्शन, उनके अपने देश में ये करना आसान नहीं टेस्ट में 2-2। टी 20 और वनडे में जीत, शाबाश द्रविड़, रोहित शर्मा, रवि शास्त्री, विराट कोहली, बीसीसीआई, पंत स्पेशल था और पांडू भी कम नहीं था.'

सौरव गांगुली ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने टीम के खिलाड़ियों को शाबाशी दी. लेकिन गांगुली ने अपने खुशी के इजहार में बहकर हार्दिक पांड्या को पांडू कह दिए. यह बात फैंस को पसंद नहीं आई. हार्दिक पांड्या को पांडू कहकर सौरव गांगुली ने उनकी तारीफ की लेकिन फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर काफी खरी खोटी सुनाई दी. 

 

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में हार्दिक पांड्या को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया. आखिरी मैच में हार्दिक पांड्या ने 3.43 की औसत से 24 रन देकर 7 ओवरों में चार विकेट चटकाए. इस दौरान हार्दिक पांड्या में तीन मेडन ओवर भी डाले. इसके बाद बल्ले से भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया. हार्दिक पांड्या ने 55 गेंद में 129 के स्ट्राइक रेट से 10 चौके के साथ 71 रन बनाए. 

First Published : 19 Jul 2022, 07:37:01 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.