logo-image

सुनील गावस्कर ने शिवम दुबे के लिए कर दी बड़ी भविष्यवाणी, बताया कौन खेलेगा T20 वर्ल्ड कप

Sunil Gavaskar On Shivam Dube : सुनील गावस्कर ने शिवम दुबे को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है, लेकिन उनकी ये प्रिडिक्शन हार्दिक पांड्या के फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आएगा...

Updated on: 16 Jan 2024, 04:27 PM

नई दिल्ली:

Sunil Gavaskar On Shivam Dube : अफगानिस्तान के साथ खेली जा रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज में तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शिवम दुबे ने कमाल का प्रदर्शन किया है. बल्ले और गेंद दोनों के ही साथ उन्होंने टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इसके बाद से ही क्रिकेट के गलियारों में शिवम दुबे के नाम की चर्चा है. इस बीच पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने भी शिवम दुबे के प्रदर्शन पर अपनी राय दी है और कहा है कि यदि दुबे ऐसे ही प्रदर्शन करते रहे, तो वह टी-20 वर्ल्ड कप टीम में भी जगह बना सकते हैं.

Sunil Gavaskar ने क्या कहा?

शिवम दुबे ने अफगानिस्तान के साथ खेले गए 2 टी-20 मैच में बल्ले और गेंद दोनों से ही अच्छा प्रदर्शन किया है. मोहाली में बल्ले से 60 रनों की ताबड़तोड़ नाबाद पारी खेली और 1 विकेट निकाला. इंदौर में भी उन्होंने अपना फॉर्म जारी रखा और दुबे की 32 गेंदों में नाबाद 63 रन की विस्फोटक पारी ने भारत को 2-0 से अजेय बढ़त दिला दी. अब सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने शिवम दुबे को लेकर कहा, "हम शिवम दुबे के बारे में बात कर रहे हैं. यदि हार्दिक पांड्या अनफिट हैं, तो क्या होगा? मुझे लगता है कि वह जो कर रहा है उससे यह सुनिश्चित हो रहा है कि भले ही हार्दिक फिट हों, वह वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह बना सकते हैं. अगर आप इस तरह का प्रदर्शन करेंगे तो किसी के लिए भी आपको बाहर रखना बहुत कठिन हो जाएगा. यदि चयनकर्ता उन्हें बाहर करने का फैसला लेते हैं तो यह वास्तव में उनके लिए बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो जाएगा."

ये भी पढ़ें : Shreyas Iyer : 'मुझसे जो कहा गया, मैंने वो किया...' टीम इंडिया से बाहर होने पर पहली बार बोले अय्यर

Shivam Dube को है गेम की अच्छी समझ

शिवम दुबे (Shivam Dube) पहले भी टीम इंडिया का हिस्सा रह चुके हैं. मगर हार्दिक पांड्या के लौटने के साथ ही उन्हें अंतिम ग्यारह से बाहर कर दिया गया था. मगर, अब वह बेहतर होकर लौटे हैं और अपने प्रदर्शन से उन्होंने खुद को साबित किया है. सुनील गावस्कर ने गेम की समझ पर बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि वह अपने गेम के बारे में बहुत अधिक जानते हैं. वह अपने गेम को बेहतर अच्छी तरह समझते हैं. वह अब किसी की नकल करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं."