logo-image

सुनील छेत्री ने विराट कोहली से पूछा, बिल भेजूं या आसान किश्तों में चुकाओगे 

सुनील छेत्री ने विराट कोहली की ओर से पोस्ट किए गए वीडियो रि-ट्वीट करते हुए पूछा है कि सारे कोचिंग सेशन का एक ही बिल भेजूं या फिर आसान किश्तों में चुकाओगे चैंपियन.

Updated on: 26 May 2021, 04:49 PM

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के परफेक्ट फ्री किक से प्रभावित भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने विराट कोहली से पूछा है कि कोचिंग सेशन का फीस एक साथ दोगे और किस्तों में चुकाओगे. सुनील छेत्री ने विराट कोहली की ओर से पोस्ट किए गए वीडियो रि-ट्वीट करते हुए पूछा है कि सारे कोचिंग सेशन का एक ही बिल भेजूं या फिर आसान किश्तों में चुकाओगे चैंपियन. विराट कोहली का फुटबाल प्रेम जग जाहिर है और उनके फैन भी उस समय हैरत में पड़ गए जब उन्होंने फ्री किक पर गोल करने का क्रॉसबार चैलेंज को स्वीकार किया. विराट कोहली का यह चैलेंज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें : WTC Final : काइल जेमिसन ने विराट कोहली के लिए छिपा रखी है एक खास गेंद, अब होगी परीक्षा

करी 32 साल के विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बायो बबल के दौरान फुटबाल खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में कोहली को फ्री किक पर शॉट लगाते हुए देखा जा सकता है, हालांकि फ्री किक पर लगाया गया उनका यह शॉट क्रॉससबार से जा टकराया और वह गोल करने से चूक गए. कप्तान विराट कोहली ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है कि एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज. उन्होंने साथ ही हंसते हुए इमोजी भी पोस्ट किया है. विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने बुधवार को आईएएनएस से कहा कि विराट कोहली हमेशा एक अच्छे और प्रतिस्पर्धी फुटबॉल खिलाड़ी थे. मुझे याद है कि जब हम अपनी अकादमी में अभ्यास से पहले वार्मअप करते थे, तो कोहली मैदान के चारों ओर दौड़ने के बजाय फुटबॉल को प्राथमिकता देते थे. भले ही यह वार्म-अप हुआ करता था, कोहली बेहद प्रतिस्पर्धी होंगे और कोशिश करेंगे और जीतेंगे.

यह भी पढ़ें : रोहन गावस्कर ने उठाई खिलाड़ियों के हित की बात, कही ये बड़ी बात

 आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस वक्त मुंबई में हैं. टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर जाने की तैयारी में है. भारतीय टीम दो जून को इंग्लैंड के िलए रवाना होगी. उससे पहले सभी खिलाड़ी अपना क्वारंटीन का वक्त पूरा कर रहे हैं. मुंबई में ही सभी खिलाड़ी इस वक्त पहुंच रहे हैं. भारतीय टीम को इंग्लैंड में पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. भारतीय टीम के लिए ये लंबा दौरा होगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)