logo-image

श्रेयस अय्यर से गिड़गिड़ाकर 50 हजार रुपये मांग रहा एक स्टूडेंट, बताई ये वजह

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) दक्षिण अफ्रीका सीरीज में भारतीय टीम में शामिल हैं. उन्हें आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में शामिल नहीं किया गया है. 

Updated on: 16 Jun 2022, 01:13 PM

दिल्ली:

श्रेयस अय्यर से एक युवक गिड़गिड़ाकर 50 हजार रुपये मांग रहा है. हालांकि अभी तक श्रेयस अय्यर ने उसे कोई जवाब नहीं दिया है लेकिन इस युवक का कहना है कि अगर श्रेयस अय्यर ने 50 हजार रुपये नहीं दिए तो वह मर जाएगा. बता दें कि श्रेयस अय्यर इस समय दक्षिण अफ्रीका सीरीज में व्यस्त हैं और इस समय चौथे टी-20 मैच के लिए राजकोट पहुंच चुके हैं. श्रेयस अय्यर ने फिलहाल इस टी20 सीरीज में पहले मैच में 27 गेंद पर 36 रन बनाए थे. इसके बाद दूसरे टी20 मैच में 35 गेंद पर 40 रन बनाकर भारतीय टीम के सबसे बड़े स्कोरर रहे थे. तीसरे टी20 मैच में 11 गेंद पर सिर्फ 14 रन ही बना सके. अब उनसे चौथे मैच में बड़ी पारी की उम्मीद है लेकिन इसी बीच उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसकी चर्चा हो रही है. 

इसे भी पढ़ें: IND vs SA: इस खिलाड़ी के स्थान पर मिलेगा उमरान मलिक, अर्शदीप को मौका ?

श्रेयस अय्यर ने बुधवार को ट्वीटर पर भारतीय फुटबॉल टीम को बधाई दी. भारतीय फुटबॉल टीम ने एशियन कप 2023 के लिए क्वालीफाई किया है. जब श्रेयस अय्यर ने यह पोस्ट किया तो कमेंट सेक्शन में सोनू कुमार महतो (Sonu Kumar Mahto) नाम के यूजर ने एक मैसेज किया. उसने कहा कि वह एक स्टूडेंट है. उसने अपने पापा के 50 हजार रुपये ड्रीम इलेवन पर लगाए थे और वह ये रुपये हार गया. यूजर ने अय्यर से मदद के तौर पर 50 हजार रुपयों की मांग की है. हालांकि श्रेयस अय्यर ने ट्वीटर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. यूजर ने अपना फोन नंबर भी शेयर किया है. अय्यर के अलावा कई यूजर ने उसके कमेंट पर प्रतिक्रिया दी है. कई ने सवाल भी पूछे. एक यूजर ने युवक से ड्रीम-11 पर खेलने का स्क्रीन शॉट मांगा है लेकिन सोनू नाम के यूजर ने फिलहाल को रिप्लाई नहीं किया है.