News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

जेम्स एंडरसन के साथ स्टुअर्ट ब्रॉड पहले टेस्ट में खेलने के हकदार : नासिर हुसैन

हुसैन ने कहा कि इंग्लैंड गेंदबाजों को रोटेट करेगी क्योंकि उसे खिलाड़ियों के काम के बोझ का ख्याल रखना है. इस सीरीज के बाद इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज खेलनी है.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 06 Jul 2020, 05:43:22 PM
nasser hussain

नासिर हुसैन (Photo Credit: https://twitter.com/ICC)

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ड ब्रॉड बधुवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच में खेलने के हकदार हैं. दोनों देशों को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच एजेस बाउल पर शुरू हो रहा है. हुसैन ने कहा कि इंग्लैंड गेंदबाजों को रोटेट करेगी क्योंकि उसे खिलाड़ियों के काम के बोझ का ख्याल रखना है. इस सीरीज के बाद इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज खेलनी है.

ये भी पढ़ें- चुनाव की तारीख बढ़ाने के लिए न्यायालय में अपील कर सकती है डीडीसीए

हुसैन ने डेली मेल से कहा, "पहले टेस्ट मैच में चयन के लिए काफी कुछ होगा, लेकिन गेंदबाजों को रोटेट किया जाएगा. मैं पहले मैच में एंडरसन और ब्रॉड को लेना चाहूंगा वो इसके हकदार हैं. इसके बाद मैं क्रिस वोक्स को चुनूंगा और फिर मार्क वुड या जोफ्रा आर्चर में से एक को. मैं वुड को प्राथमिकता दे सकता हूं क्योंकि उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पिछले दो टेस्ट मैचों में शानदार गेंदबाजी की थी."

ये भी पढ़ें- ENG vs WI: पहले टेस्ट में स्टूअर्ट ब्रॉड का खेलना तय नहीं, पेस अटैक में एंडरसन के साथ होंगे आर्चर और वुड

वहीं दूसरी अंग्रेजी अखबार द गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक सीरीज के पहले टेस्ट में स्टुअर्ट ब्रॉड का खेलना तय नहीं है. टीम मैनेजमेंट पहले टेस्ट के लिए स्टार गेंदबाज जेम्स एंडरसन को ड्रॉप करने की स्थिति में नहीं है. मैनेजमेंट चाहता है कि एंडरसन के साथ तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड मैदान पर उतरें.

First Published : 06 Jul 2020, 05:43:22 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो