logo-image

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म फीफा प्लस ने लांच की भारतीय स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री मैतानाम

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म फीफा प्लस ने लांच की भारतीय स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री मैतानाम

Updated on: 02 May 2022, 06:25 PM

नई दिल्ली:

फुटबॉल की वैश्विक शासी निकाय ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म फीफा प्लस में राइज वर्ल्डवाइड द्वारा बनाई गई स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री मैतानाम के लॉन्च की घोषणा की।

राइज वर्ल्डवाइड द्वारा समर्थित भारत में खेले जाने वाले फीफा खेल पर प्रकाश डाला है। 40 मिनट की डॉक्यूमेंट्री में भारतीय राज्य केरल की छह प्रेरणादायक कहानियां शामिल हैं।

सोमवार को एक बयान में कहा गया है कि, मैतानाम एक मलयालम शब्द है, जिसका अर्थ है मैदान। फीफा प्लस के कमीशनिंग एडिटर एंड्रयू व्हाइटलॉ ने कहा, हम राइज वर्ल्डवाइड के साथ साझेदारी करके खुश हैं क्योंकि हमने मैतानाम के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश किया है, जो केरल में फुटबॉल सेट पर एक डॉक्यू-फिल्म है। फीफा प्लस ओरिजिनल्स का लक्ष्य लाखों खेल प्रशंसकों तक यह फिल्म पहुंचानी है।

तिरुवनंतपुरम से लेकर व्यावसायिक राजधानी कोच्चि तक, डॉक्यूमेंट्री में विविध इलाकों को शामिल किया गया है, जिसमें एक महिला टीम है, जिसने विदेशी प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.