News Nation Logo

BREAKING

शेन वार्न के लिए स्टीव वां ने कही बड़ी बात, बोले- झगड़ा दो लोगों के बीच होता है

आस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने कहा कि शेन वार्न और उनके बीच कोई झगड़ा नहीं है, क्योंकि वह इस महान स्पिनर की ओर से उनके खिलाफ की गई टिप्पणियों जैसे कि ‘सबसे स्वार्थी क्रिकेटर’ की परवाह नहीं करते हैं.

PTI | Updated on: 21 May 2020, 11:13:50 AM
Steve Waugh

Steve Waugh (Photo Credit: file)

Sydney:

आस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ (Steve Waugh) ने कहा कि शेन वार्न (Shane Warne) और उनके बीच कोई झगड़ा नहीं है, क्योंकि वह इस महान स्पिनर की ओर से उनके खिलाफ की गई टिप्पणियों जैसे कि ‘सबसे स्वार्थी क्रिकेटर’ की परवाह नहीं करते हैं. स्टीव वॉ के सबसे ज्यादा ‘रन आउट’ के संदिग्ध रिकार्ड पर प्रतिक्रिया देते हुए शेन वार्न ने ट्वीट किया, वाह, एस वॉ टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन आउट (104 बार) के रिकार्ड में शामिल थे और उन्होंने अपने जोड़ीदारों को 73 बार रन आउट कराया, क्या यह सही है? 

यह भी पढ़ें : आर अश्विन बोले, लार लगाने से बचने के लिए करना होगा अभ्यास

उन्होंने एक और ट्वीट में कहा, जैसा कि मैंने यह हजार बार कहा है, फिर से कहता हूं मैं एस वॉ से बिलकुल भी नफरत नहीं करता. आपकी सूचना के लिए बताऊं तो मैंने उन्हें हाल में अपनी सर्वकालिक आस्ट्रेलियाई टीम में उन्हें शामिल किया था. मैं जितने भी खिलाड़ियों के साथ खेला हूं, उनमें स्टीव निश्चित रूप से सबसे स्वार्थी क्रिकेटरों में शमिल थे और यह आंकड़ा. जब वॉ से पूछा गया कि वार्न फिर उन्हें निशाना बना रहा है तो उन्होंने इसे विशेष महत्व नहीं दिया.

यह भी पढ़ें : सितंबर अक्टूबर में हुआ IPL 2020 तो कैसे आएंगे न्यूजीलैंड के खिलाड़ी

विश्व कप विजेता कप्तान ने ‘सिडनी मार्निंग हेराल्ड’ से कहा, लोग कहते रहते हैं कि यह झगड़ा है, लेकिन मेरे हिसाब से झगड़ा दो लोगों के बीच होता है. मैंने कभी भी इसकी परवाह नहीं की तो यह सिर्फ एक व्यक्ति की ही बात है.
यह जगजाहिर है कि शेन वार्न और स्टीव वॉ के बीच रिश्ते इतने अच्छे नहीं थे. पहले शेन वार्न ने अपनी आत्मकथा में कहा कि उनकी स्टीव वॉ के प्रति सम्मान तब कम हो गया था जब उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ 1999 टेस्ट सीरीज में उन्हें टीम से बाहर कर दिया था जब आस्ट्रेलियाई टीम 1-2 से पिछड़ रही थी.

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 May 2020, 11:13:50 AM

Related Tags:

Steve Wang Shane Warne