logo-image

ऑस्ट्रेलिया के लिए खुशखबरी, तीसरे वनडे में खेलेगा बड़ा खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का तीसरा वनडे बुधवार को होने वाला है लेकिन उससे पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए बड़ी खबर सामने आई है. उनके स्टार खिलाड़ी स्टीव स्मिथ तीसने वनडे में खेलने वाले हैं.

Updated on: 15 Sep 2020, 03:20 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड (England) का तीसरा वनडे बुधवार को होने वाला है लेकिन उससे पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए बड़ी खबर सामने आई है. उनके स्टार खिलाड़ी स्टीव स्मिथ (Steve Smith) तीसने वनडे में खेलने वाले हैं. इससे पहले स्मिथ दोनों वनडे बाहर थे जबकि इस सीरीज के लिए वो आईपीएल खेलने के लिए जाने वाले हैं. ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 में 2-1 से हार सामना करना पड़ा था लेकिन वनडे सीरीज इस वक्त 1-1 से बारबर हैं

ये भी पढ़ें- डीडीसीए ने 2 साल में मुकदमेबाजी पर खर्च किए 9 करोड़ रुपये : अधिकारी

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि स्टीव स्मिथ अभ्यास पर लौटेंगे और इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे खेलेंगे. ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्मिथ को अभ्यास के दौरान कोचिंग स्टाफ का एक थ्रो सिर पर लगी थी. वो पहले दो मैच नहीं खेल पाये. लैंगर ने कहा कि स्मिथ ने सोमवार को रनिंग की और वो रिकवरी की राह पर हैं और तीसरा और आखिरी वनडे में खेल सकते हैं. लैंगर ने कहा वो कनकशन के सारे प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की सीरीज में मिली दर्शकों को एंट्री

तीसरे वनडे के बाद ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल के लिए यूएई रवान होंगे और रिपोर्ट्स के अनुसार सभी खिलाड़ियों को पहले क्वारंटीन रहना होगा उसके बाद उन्हें टीम से जुड़ने की अनुमित मिलेगी. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज एडम जैंपा बोल चुके हैं कि स्मिथ तीसरा और आखिरी वनडे खेलने वाले हैं. जैम्पा ने स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा था कि उनका बीते कुछ मैचों में न होना काफी निराशाजनक था, वह विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं और उनके पास काफी अनुभव भी है. दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई पारी लड़खड़ा गई और मैच हार गई थी. इसमें तीन रनों के भीतर चार विकेटों का गिरना काफी अहम रहा. शुरुआती दो मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम में उसके स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ नहीं थे.