logo-image

हैदराबाद टी20 मैच की टिकट को लेकर भगदड़, लाठीचार्ज में कई घायल, देखें Video

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच की टिकट की ऑफलाइन बिक्री जैसे ही शुरु हुई वैसे ही फैंस की लंबी कतारें लग गई. इसी दौरान फैंस के बीच अफरा तफरी का माहौल हो गया.

Updated on: 22 Sep 2022, 07:04 PM

नई दिल्ली:

IND vs AUS Hyderabad T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच की टिकट की ऑफलाइन बिक्री जैसे ही शुरु हुई वैसे ही फैंस की लंबी कतारें लग गई. इसी दौरान फैंस के बीच अफरा तफरी का माहौल हो गया. टिकट लेने के लिए फैंस धक्का मुक्की करने लगे और भगदड़ मच गई. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा जिसमे कई लोग घायल हो गए. घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

7 लोगों को ले जाना पड़ा अस्पताल
राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम के बाहर ऑफलाइन टिकट खरीदने आए लोग आपस में भिड़ गए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भगदड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा और इसमें 20 लोग घायल हो गए, 7 घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: नागपुर के नाम से ही कांपने लगते हैं रोहित के पैर ! जानिए वजह

25 सितंबर को खेला जाएगा मैच
आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज चल रही है. इसका पहला मैच 20 सितंबर को मोहाली में खेला गया. दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर और तीसरा मुकाबला 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा. सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से हरा दिया था.