News Nation Logo

IND vs AUS: नागपुर के नाम से ही कांपने लगते हैं रोहित के पैर ! जानिए वजह

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 22 Sep 2022, 06:08:42 PM
Rohit Sharma

Rohit Sharma (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

IND vs AUS 2nd T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) इस वक्त 3 टी-20 मैचों की श्रींखला खेल रहा है. पहले मैच में कंगारुओं ने टीम इंडिया(Team India) की गेंदबाजी की पोल खोलकर रख दी, लेकिन चिंता का विषय केवल गेंजबाजी ही नहीं है. बल्कि बल्ले के साथ कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का प्रदर्शन भी है. रोहित शर्मा लंबे समय से फॉर्म की तलाश में हैं. एशिया कप में भी रोहित की बल्लेबाजी ने उतना दमखम नहीं दिखाया जितनी उनसे उम्मीद की जाती है और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 में भी रोहित 9 गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हो गए. ऐसे में रोहित के नागपुर में आंकड़े तो भारतीय टीम को और मुश्किल में डालते दिखाई देते हैं.

नागपुर में खामोश रहता है रोहित का बल्ला!
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच नागपुर के विदर्भ स्टेडियम (Vidarbha Cricket Association Stadium, Nagpur) में खेला जाएगा. नागपुर में रोहित के आंकड़ों की बात करें तो उन्होंने इस मैदान पर अबतक 3 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें मात्र 3.33 की औसत से 10 रन बनाए हैं. इन मैचों में उनका स्ट्राइक रेट (Strike Rate) भी सिर्फ 58.82 का रहा है. नागपुर में रोहित ने आखिरी टी-20 मैच साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था. इस मैच में उन्होंने 6 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 2 रन बनाए थे.

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: भुवी के बचाव में आई उनकी पत्नी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

अच्छी शुरुआत के बाद भी फ्लॉप हो रहे हिटमैन
आपको बता दें रोहित शर्मा पारी में अच्छी शुरुआत मिलने के बावजूद उसे लंबे स्कोर में तबदील नहीं कर पा रहे हैं. एशिया कप 2022 (Asia Cup) में रोहित को कई बार शुरुआत मिली. हालांकि श्रीलंका के खिलाफ रोहित शर्मा ने सुपर फोर के मुकाबले में 41 गेंदों पर शानदार 72 रनों की पारी खेली थी.

First Published : 22 Sep 2022, 06:08:42 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.