logo-image

श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला पहला टेस्ट मैच शेन वार्न को समर्पित

श्रीलंका-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला पहला टेस्ट मैच शेन वार्न को समर्पित

Updated on: 12 Jun 2022, 05:10 PM

कोलंबो:

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच गाले में दो टेस्ट मैचों की खेली जाने वाली सीरीज ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वार्न को समर्पित की जाएगी। वार्न का मार्च में एक संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से थाइलैंड में निधन हो गया था।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने देश के पर्यटन और खेल मंत्रालय के साथ शुरुआती टेस्ट के लिए वार्न के परिवार के सदस्यों को आमंत्रित किया है और रविवार को डेलीमिरर डॉट एलके की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस पर उन्होंने अपनी सहमति दे दी है।

दोनों टेस्ट गाले में खेले जाएंगे, जो 29 जून से 3 जुलाई और 8-12 जुलाई के बीच आयोजित होगा। श्रीलंका के पर्यटन मंत्री हरिन फर्नाडो ने कहा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के सीईओ ने पुष्टि की है कि शेन वार्न के परिवार के सदस्य मैच में भाग लेंगे।

ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से जीत ली है और पांच मैचों की एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सीरीज 14 जून से पल्लेकेले में शुरू होगी।

ऑस्ट्रेलिया को एकदिवसीय सीरीज से पहले कई मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है, मिशेल मार्श चोट के कारण कम से कम एक-दो मैचों में बाहर रहेंगे। वहीं, तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भी उंगली की चोट के कारण मैच से बाहर रहेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.