logo-image

David Warner: Sri Lanka की जनता को डेविड वॉर्नर ने कहा शुक्रिया, लिखा भावुक संदेश

दो टेस्ट मैचों की सीरीज खत्म होने के बाद डेविड वॉर्नर ने श्रीलंका की जनता के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए खास संदेश दिया है.

Updated on: 13 Jul 2022, 01:44 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के लोगों के लिए एक खास संदेश लिखा है. श्रीलंका इस समय सात दशकों से अधिक समय में सबसे खराब संकट से गुजर रहा है. श्रीलंका इस समय आर्थिक और राजनीति के गहरे संकट का सामना कर रहा है. श्रीलंका में इस वक्त खाने-पीने की चीजें, पेट्रोल-डीजल, दवाओं  जैसी आवश्यक वस्तुओं की भारी किल्लत हैं.

इस मुश्किल दौर में भी श्रीलंका में क्रिकेट फैंस की उत्साह में कोई कमी नहीं आई है. वस्तुओं की भारी किल्लतों के बावजूद लोग बड़ी संख्या में मैच देखने के लिए उमड़ पड़े. लोगों ने अपनी टीम के साथ-साथ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का भी आभार व्यक्त किया कि इस आर्थिक संकट के बीच उन्होंने देश का दौरा किया. श्रीलंकाई फैंस ने तीन मैचों की टी20 सीरीज और पांच मैचों वनडे सीरीज खत्म होने पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया था. जिसे देख ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भावुक हो गए थे. 

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: इंग्लैंड को उसी के घर में 10 विकेट से रौंदने वाला पहला देश बना भारत

सोमवार को, दो टेस्ट मैचों की सीरीज खत्म होने के बाद डेविड वॉर्नर ने श्रीलंका की जनता के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए खास संदेश दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, 'एक अत्यंत कठिन समय के दौरान यहां हमारी मेजबानी करने के लिए श्रीलंका का धन्यवाद. हम यहां आने और उस मैच को खेलने में सक्षम होने के लिए बहुत आभारी हैं, जिसे हम प्यार करते हैं और जानते हैं कि आप सभी का समर्थन करना पसंद करते हैं. आपने हमारा दिल से स्वागत किया, जिससे हम इस यात्रा को कभी नहीं भूलेंगे.'

वॉर्नर ने आगे कहा, 'मैं आपके अद्भुत देश से प्यार करता हूं, क्योंकि आपके चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है और आप हमेशा बेहतर तरीके से हमारा स्वागत करते हैं, उसके लिए धन्यवाद.'