logo-image

नेट प्रैक्टिस पर लौटे पूर्व टीम इंडिया के गेंदबाज श्रीसंत, देखें वीडियो

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग का मामला भला कौन भूल सकता है जिसके चलते चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान पर गाज गिरी थी. इसी मामले में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज श्रीसंत को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जबकि बीसीसीआई ने श्रीसंत को बैन कर दिया था.

Updated on: 30 Aug 2020, 04:32 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) स्पॉट फिक्सिंग का मामला भला कौन भूल सकता है जिसके चलते चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान पर गाज गिरी थी. इसी मामले में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज श्रीसंत (Sreeshant) को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जबकि बीसीसीआई (BCCI) ने श्रीसंत को बैन कर दिया था. हालांकि श्रीसंत अपने ऊपर लगे बैन के लिए लड़ते रहे और हाई कोर्ट ने उनका बैन हटा दिया था अब टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज ने नेट्स में प्रैक्टिस शुरु कर दी है जिसकी वीडियो उन्होंने पोस्ट किया.

ये भी पढ़ें: IPL में कैसा है डेविड वॉर्नर का रिकॉर्ड, पढ़िए आकंड़े

श्रीसंत ने एक क्रिकेट अकाडमी में जमकर गेंदबाजी की और पसीना बहाया. अपनी वीडियो में श्रीसंत नेवर गिव अप का कैप्शन दिया है. इसी के साथ श्रीसंत ने प्रैक्टिस की कुछ क्लिप्स भी पोस्ट की है. श्रीसंत ने इसी के साथ बताया है कि वो अच्छा महसूस कर रहे हैं और जूते पहन काफी बेहतरीन लगा रहा है. श्रीसंत को प्रैक्टिस सेशन के दौरान काफी जोश में देखा गया. नेट्स में उन्होंने काफी देर तक गेंदबाजी की.

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत अब 37 साल के हो गए हैं और उन्होंने अपनी फिटनेस पर काम किया है. श्रीसांत टी-20 विश्व 2007 और साल 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा रहे हैं. साल 2007 में श्रीसंत में अंतिम पलों में पाकिस्तान के मिस्बाह उल हक का कैप लपक भारत को पहला टी-20 विश्व कप जिताया था. वहीं साल 2011 में श्रीसंत का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था. बैन के हटने के बाद श्रीसंत की पूरा कोशिश है कि वो घरेलू क्रिकेट के लिए अपनी सेवाएं दे सके.

यह भी पढ़ें ः VIDEO CPL 2020 : कीरोन पोलार्ड ने 28 गेंद में जड़े 72 रन, शाहरुख की टीम जीती

बता दें कि आईपीएल में श्रीसंत किंग्स इलेवन पंजाब, कोच्चि टस्कर केरेला और राजस्थान रॉयल्स से खेल चुके हैं. आईपीएल में श्रीसांत ने 44 मुकाबलों में 40 विकेट अपने नाम किए हैं जबकि टीम इंडिया के लिए श्रीसंत ने 50 टेस्ट में 87 विकेट लिए हैं. 52 वनडे में 75 विकेट चटकाएं हैं तो 9 टी-20 इंटरनेशनल में 7 विकेट अपने नाम किए हैं. क्रिकेट से बैन के बाद श्रीसंत ने एक्टिंग में पारी की नई शुरुआत की, वहीं उनको भारत के चर्चित शो बिग बॉस में भी देखा गया था.