logo-image

श्रीसंत को टी-20 टीम में शामिल किया गया, 7 साल बाद करेंगे मैदान पर वापसी

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अगले महीने शुरू हो रहे सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिये केरल की टीम में शामिल किया गया है मैच फिक्सिंग के आरोपों में सात साल का प्रतिबंध झेल चुके श्रीसंत का यह पहला टूर्नामेंट होगा.

Updated on: 30 Dec 2020, 05:44 PM

नई दिल्ली :

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अगले महीने शुरू हो रहे सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिये केरल की टीम में शामिल किया गया है मैच फिक्सिंग के आरोपों में सात साल का प्रतिबंध झेल चुके श्रीसंत का यह पहला टूर्नामेंट होगा. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग में कथित भागीदारी के कारण श्रीसंत पर प्रतिबंध लगाया था.

ये भी पढ़ें: Ind vs Aus: सिडनी में हो सकता है टी.नटराजन का डेब्यू: रिपोर्ट्स

प्रदेश क्रिकेट बोर्ड ने दस जनवरी से मुंबई में शुरू हो रहे मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिये उन्हें टीम में रखा है. श्रीसंत पर लगा प्रतिबंध इस साल सितंबर में खत्म हो गया था. इससे पहले इस महीने की शुरूआत में उन्हें अलपुझा में टी20 टूर्नामेंट खेलना था जो कोरोना महामारी के कारण रद्द कर दिया गया. संजू सैमसन केरल की टीम के कप्तान होंगे जबकि सचिन बेबी उपकप्तान रहेंगे.

ये भी पढ़ें: मेलबर्न में क्यों एक हफ्ते तक रहेगी दोनों टीमें, जानिए यहां

उन्होंने आखिरी बार भारतीय टीम का 2011 में प्रतिनिधित्व किया था. वह 2007 में टी20 विश्व कप और 2011 में एकदिवसीय विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं. कोविड-19 महामारी के कारण इस घरेलू टी20 टूर्नामेंट का आयोजन देरी से हो रहा है. यह 2020-21 सत्र का बीसीसीआई का पहला घरेलू टूर्नामेंट होगा.