logo-image

Ind vs Aus: सिडनी में हो सकता है टी.नटराजन का डेब्यू: रिपोर्ट्स

टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज का अगला टेस्ट सिडनी के मैदान पर खेलना है. टीम इंडिया के लिए अच्छी बात ये है कि रोहित शर्मा टीम के साथ होंगे लेकिन उनका प्लेइंग इलेवन में खेलना अभी तय नहीं है.

Updated on: 30 Dec 2020, 05:45 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज का अगला टेस्ट सिडनी के मैदान पर खेलना है. टीम इंडिया के लिए अच्छी बात ये है कि रोहित शर्मा टीम के साथ होंगे लेकिन उनका प्लेइंग इलेवन में खेलना अभी तय नहीं है. टीम इंडिया को सिडनी टेस्ट से पहले वैसे ही कुछ झटके लग चुके हैं. मोहम्मद शमी पहले सीरीज से बाहर हो गए हैं जबकि उमेश यादव को दूसरे टेस्ट की ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में खिंचाव आया था. हालांकि अभी तक उमेश यादव की रिपोर्ट सामने नहीं आई है.ऐसे में अब टीम इंडिया के पास नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुल और टी नटराजन का विकल्प बचता है. ऐसा माना जा रहा है कि नटराजन सिडनी का टेस्ट खेल सकते हैं.

ये भी पढ़ें: हार से बौखलाए ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ Mind Game शुरू किया

दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि बीसीसीआई के सूत्रों से खबर मिली है कि नटराजन को सिडनी टेस्ट में खिलाने की तैयारी जोरों से चल रही है. बताया गया है कि शमी की जगह शार्दुल ठाकुर को शामिल किया है जबकि सैनी पहले से टीम का हिस्सा थे. हालांकि दोनों खिलाड़ियों से पहले  नटराजन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर बात चल रही है. नटराजन टेस्ट के लिए नेट बॉलर के रुप में शामिल है लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उनका टेस्ट डेब्यू होने वाला है.

ये भी पढ़ें: मेलबर्न में क्यों एक हफ्ते तक रहेगी दोनों टीमें, जानिए यहां

आईपीएल में अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी-20 में शामिल किया गया लेकिन उसके बाद वनडे में भी उन्हें मौका दिया गया. नटराजन ने टीम इंडिया के लिए अभी तक एक वनडे खेला है जिसमें 2 विकेट हैं जबकि तीन टी-20 में 6 विकेट अपने नाम किए हैं. भारत को एडिलेड में खेले गए टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा था. दूसरा टेस्ट मेलबर्न में था जिसमें टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया और सीरीज को 1-1 से बराबर किया है. अब देखना होगा कि टी नटराजन सिडनी के मैदान पर डेब्यू करते हैं  या नहीं.