logo-image

PM Modi Birthday: विराट से लेकर सचिन तक, खेल जगत ने दी पीएम को बधाई

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 17 सितंबर को अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. पूरी दुनिया से पीएम मोदी को जन्मदिन पर बधाई संदेश आ रहे हैं. इसी बीच खेल जगत से जुड़े सेलिब्रिटी भी पीएम मोदी को विश कर रहे हैं.

Updated on: 17 Sep 2022, 02:08 PM

नई दिल्ली:

PM Narendra Modi Birthday: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 17 सितंबर को अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. पूरी दुनिया से पीएम मोदी को जन्मदिन पर बधाई संदेश आ रहे हैं. इसी बीच खेल जगत से जुड़े सेलिब्रिटी भी पीएम मोदी को विश कर रहे हैं. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. विराट के अलावा भी भारतीय क्रिकेट से जुड़े कुछ खिलाड़ियों ने पीएम को जन्मदिन की बधाई दी है. 

विराट कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, "हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं.  वेरी हैप्पी बर्थडे. मैं आपकी शक्ति, खुशी और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं.” विराट कोहली के बाद क्रिकेट के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुकर ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी और लिखा “हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुश रहने की कामना करता हूं.”

विराट, सचिन और केएल राहुल के अलावा गौतम गंभीर ने भी मोदी जी को जन्मदिन की बधाई दी है. ट्वीट करते हुए बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने लिखा, "हर भारतीय को भारतीय होने का अर्थ देने वाले व्यक्ति को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई, मैं आपकी अच्छी सेहत की कामना करता हूं.

ये भी पढ़ें: सैमसन को इंडिया ए की कप्तानी मिलने पर भड़के फैंस, बोले- लॉलीपॉप देकर खुश कर दिया

टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी में है टीम इंडिया

आपको बता दें कि टीम इंडिया इस वक्त अक्टूबर में खेले जाने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारी में लगी हुई है. इस विश्व कप से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलनी है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज का आगाज 20 सितंबर से हो रहा है. श्रृंख्ला का पहला मैच मोहाली के PCA स्टेडियम में खेला जाएगा.