logo-image

सौरव गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, कहा Virat Kohli बहुत...

Virat Kohli left Captaincy : बोर्ड के पास बहुत समय है इस पर आराम से फैसला करने के लिए. भारत की अगली सीरीज श्रीलंका के साथ 25 फरवरी से खेली जानी है. 

Updated on: 16 Jan 2022, 02:06 PM

नई दिल्ली :

Virat Kohli left Captaincy : विराट कोहली के कल अचानक से कप्तानी छोड़ने पर हर कोई हैरान हो रहा है. विराट पहले ही टी 20 की कप्तानी छोड़ चुके थे. और वन डे की कप्तानी उनसे छीन ली गई थी. ये सारा वाकया पिछले तीन महीनों में ही घटा है. बड़े-बड़े प्लेयर्स की प्रतिक्रिया इसको लेकर सामने आ रही हैं. BCCI प्रेजिडेंट सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी देर शाम विराट के इस फैसले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

 

 

यह भी पढ़ें - Virat kohli Retirement : ऐसे थे किंग कोहली की कप्तानी वाले आखिरी दिन

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि विराट की कप्तानी में भारत ने अच्छा खेल का प्रदर्शन किया है. विराट ने जो ये फैसला किया है, ये उनका अपना फैसला है. और bcci इसका सम्मान करता है. विराट अभी भी टीम के लिए अहम खिलाड़ी हैं और रहेंगे. टीम को उनकी अभी बहुत जरूरत है. कोहली एक महान खिलाड़ी के तौर पर निकल कर सामने आए हैं. बहुत अच्छे विराट.

यह भी पढ़ें - मैच ड्रा होते ही मैदान पर चले लात-घूंसे, देखें वीडियो

तीन महीने में ही विराट ने एक-एक कर सभी फॉर्मेट से कप्तानी को छोड़ दिया. हालांकि वन डे की कप्तानी से उन्हें हटाया गया था. अब bcci के सामने कप्तानी को लेकर बहुत बड़ा सवाल है. रोहित शर्मा और केएल राहुल ये दो प्लेयर कप्तानी के लिए आगे निकल कर आ रहे हैं. लेकिन अभी बोर्ड के पास बहुत समय है इस पर आराम से फैसला करने के लिए. भारत की अगली सीरीज श्रीलंका के साथ 25 फरवरी से खेली जानी है.