News Nation Logo
Banner

मैच ड्रा होते ही मैदान पर चले लात-घूंसे, देखें वीडियो

Africa cup of Nations : हर खिलाड़ी जीत के लिए मैदान पर उतरता है. लेकिन स्पोर्ट्समैन स्प्रिट का ध्यान हर प्लेयर को रखना चाहिए. और मैच के बाद माहौल हल्का रखना चाहिए.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 16 Jan 2022, 09:10:12 AM
after match all players were fighting see video africa cup of nations

after match all players were fighting see video africa cup of nations (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

Africa cup of Nations : मैच के दौरान या फिर मैच के बाद खिलाड़ियों के बीच तनाव भरा माहौल तो होता ही है. लेकिन ऐसी घटनाएं कम ही होती है कि मैच के बाद खिलाड़ियों के बीच मारपीट हो जाए. अभी की बात करें तो अफ्रीका कप ऑफ नेशंस टूर्नामेंट में ऐसा की वाकया देखने को मिला. इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वाकया के बाद खिलाड़ियों पर एक्शन होने की उम्मींद है.  

दरअसल मैच घाना और गबोन की टीमों के बीच खेला जा रहा था. मैच के दौरान माहौल बहुत गर्म रहा. कांटे की टक्कर हुई और मैच 1-1 की बराबरी पर रहा. लेकिन इसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की होगी. अभी तक जो इस झड़प के पीछे की बात बताई जा रही है वो मैच के दौरान हुई बहस बाजी को बताया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हो कि किस प्रकार दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में पंच मार रहे हैं. 

स्पोर्ट्स के लिए कतई ठीक नहीं है. माना कि हर खिलाड़ी जीत के लिए मैदान पर उतरता है. लेकिन स्पोर्ट्समैन स्प्रिट का ध्यान हर प्लेयर को रखना चाहिए. और मैच के बाद माहौल हल्का रखना चाहिए.

First Published : 16 Jan 2022, 09:10:12 AM

For all the Latest Sports News, More Sports News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.