logo-image

Sourav Ganguly Health Update:दिल की जांच के लिए होगी इकोकार्डियोग्राफी

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के दिल की जांज करने के लिए इकोकार्डियोग्राफी की जाएगी.

Updated on: 04 Jan 2021, 12:45 PM

नई दिल्ली :

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के दिल की जांज करने के लिए इकोकार्डियोग्राफी की जाएगी. वुडलैंड्स अस्पताल ने सोमवार को बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी. बयान में कहा गया है, "डॉक्टर उनके स्वास्थ पर कड़ी निगरानी रखे हुए हैं और समय-समय पर उपयुक्त कदम उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Ind Vs Aus: रोहित, पंत और गिल का हुआ COVID Test, ये आई रिपोर्ट
आपको बता दें कि सौरव गांगुली को शनिवार को दोपहर में सीने में दर्द के कारण कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने बताया कि शनिवार रात को गांगुली अच्छे से सोए. उन्होंने ब्रेकफास्ट किया और सुबह की चाय भी पी. उनका ईसीजी भी कराया गया जो सुबह 10 बजे हुआ. इसका परिणाम संतोषजनक रहा. अस्पताल ने बयान में कहा, मेडिकल बोर्ड कल मिलेगा और आगे के ईलाज की चर्चा करेगी.  रविवार को दोपहर में उनकी एजिंयोग्राफी हुई थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई बड़े लोगों ने फोन कर गांगुली के हालचाल पूछे थे. गांगुली ने मोदी से कहा था कि वह अब अच्छा महसूस कर रहे हैं.  मोदी ने उनकी पत्नी डोना से भी बात की थी.

ये भी पढ़ें: अख्तर ने बताया कि डिविलियर्स और लक्ष्मण किस गेंदबाज के सामने रो पड़ते थे

बता दें कि सौरव गांगुली आईपीएल 2020 के बाद से काफी व्यस्त चल रहे थे. इसी बीच उन्होंने मोटेरा स्टेडियम में जय शाह की टीम के खिलाफ एक फ्रेंडली मैच भी खेला था. वहीं सौरव गांगुली दिसंबर में दिल्ली आए थे जहां  अरुण जेटली स्टेडियम में  पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत अरुण जेटली की प्रतिमा स्थापित किया गया था.  सौरव गांगुली की हार्ट अटैक की खबर के बाद क्रिकेट के तमाम लोगों से उनकी सलामती की दुआ मांगी है.