logo-image

अख्तर ने बताया कि डिविलियर्स और लक्ष्मण किस गेंदबाज के सामने रो पड़ते थे

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स उनके टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ सामने रोना शुरू कर देते थे.

Updated on: 04 Jan 2021, 11:10 AM

लाहौर:

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स उनके टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ सामने रोना शुरू कर देते थे. अख्तर ने साथ ही यह भी कहा कि पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी यह कहा था.

यह भी पढ़ें : IND vs AUS : क्वींसलैंड की सरकार को वसीम जाफर ने दिया करारा जवाब, देखिए यहां 

अख्तर ने स्पोर्ट्स टुडे से कहा वसीम अकरम से भी बड़ा, जिसे मैंने गेंदबाजी करते देखा है, वह मोहम्मद आसिफ है. मैंने वास्तव में आसिफ का सामना करते समय बल्लेबाजों को रोते हुए देखा है. लक्ष्मण ने एक बार कहा था मैं इस आदमी का सामना कैसे करूंगा. डिविलियर्स ने एशियाई टेस्ट चैम्पियनशिप के दौरान सचमुच रोना शुरू कर दिया था.

यह भी पढ़ें : बायो सिक्योरिटी बबल उल्लंघन के आरोपी ये तीन खिलाड़ी खेलेंगे तीसरा मैच!

अख्तर ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए कहा कि आसिफ के बाद बुमराह ही स्मार्ट गेंदबाज है. उन्होंने कहा मुझे लगता है कि आसिफ के बाद मौजूदा समय में बुमराह स्मार्ट गेंदबाज हैं. टेस्ट क्रिकेट में लोगों को बुमराह की फिटनेस पर संदेह था, यहां तक कि मैंने भी उन्हें करीबी से देखा है. उनका बाउंसर सबसे तेज आता है. बता दें कि कुछ वक्त पहल अख्तर ने रहाणे की कप्तानी को लेकर भी तारीफ की थी.