logo-image

श्रेयस अय्यर ने किया कमाल, ICC रैंकिंग में मिला तोहफा

Shreyas Iyer in ICC T20 Rankings : प्रदर्शन की बात करें तो अय्यर ने  श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों में 204 बनाए हैं. जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 175 के करीब और उनके बल्ले से 20 चौक्के के साथ 7 छक्के निकले हैं.

Updated on: 02 Mar 2022, 02:17 PM

नई दिल्ली :

Shreyas Iyer in ICC T20 Rankings :  टी20 की जब भी बात आती है तो कहीं ना कहीं भारत के बल्लेबाजों का दबदबा उसमें दिखाई देता है. चाहे आईपीएल की बात करें या फिर इंटरनेशनल टीम की, हर जगह भारतीय बल्लेबाजों की धूम है. अभी की बात करें तो श्रेयस अय्यर को ICC की तरफ से उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें तोहफा मिला है. दरअसल ताजा ICC की रैंकिंग में अय्यर ने 27 प्लेस का जंप मारा है. जी हाँ. अय्यर ने श्रीलंका सीरीज के बाद 27 नंबर ऊपर 18 नंबर पर आ चुके हैं. 

प्रदर्शन की बात करें तो अय्यर ने  श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों में 204 बनाए हैं. जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 175 के करीब और उनके बल्ले से 20 चौक्के के साथ 7 छक्के निकले हैं. इसी के बदौलत अय्यर को मैन ऑफ़ द सीरीज का भी ख़िताब मिला है.

यह भी पढ़ें - रोहित शर्मा ने ली ये धांसू कार, जेम्स बॉन्ड से हो रही तुलना

ICC की तरफ से ये तोहफा ये ठीक आईपीएल 2022 से मिला है. उम्मींद यही करते हैं कि ऐसा खेल अय्यर कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए भी खेलेंगे। टीम ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी है. इससे पहले दिल्ली की कप्तानी करते हुए अय्यर ने सभी को हैरान कर दिया था.