logo-image

रोहित शर्मा पर दिया शोएब अख्तर ने ऐसा जवाब, फैंस का जीता दिल

रोहित शर्मा इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में है और तीसरे टेस्ट की तैयारियों में जुट गए हैं.

Updated on: 04 Jan 2021, 12:15 PM

नई दिल्ली :

रोहित शर्मा इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में है और तीसरे टेस्ट की तैयारियों में जुट गए हैं. रोहित शर्मा को इस वक्त वर्ल्ड क्रिकेट का बेस्ट बल्लेबाज माना जाता है और उन्होंने अपनी काबिलियत को साबित भी किया है. रोहित शर्मा क्रिकेट की दुनिया में एक मात्र ऐसे बल्लेबाज है जिन्होंने वनडे में तीन दोहरे शतक लगाए हैं. आईपीएल के दौरान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे जिसके बाद उन्होंने नेशनल क्रिकेट अकाडमी में फिटनेस की और फिर उन्हें ऑस्ट्रेलिया भेजा गया. तीसरे टेस्ट के लिए रोहित शर्मा को उपकप्तान बनाया गया है. अब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर 20 मिनट का एक सवाल जवाब सेशन रखा था. इस दौरन उनसे रोहित शर्मा के बारे में पूछा गया.

ये भी पढ़ें:21वीं सदी के Top 50 क्रिकेटर्स में नंबर 2 पर विराट कोहली, इस दिग्गज को मिला पहला स्थान

शोएब अख्तर का ये सवाल जवाब 20 मिनट तक चला और इसमें काफी सारे सवाल सामने आए हैं और फैंस ने भी काफी बातें की. इस सेशन को #AskShoaibAkhtar नाम दिया गया है. इस दौरान एक फैन ने रोहित शर्मा के बारे में अख्तर से सवाल किया. इस सवाल में था कि रोहित शर्मा को उन्हें एक शब्द में बयां करना है. इसका जवाब अख्तर ने काफी मजेदार दिया और बात करते हुए कहा कि 'जैसे ही वो शब्द मार्केट में आता है मैं बता दूंगा'. इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

 

बता दें शोएब अख्तर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं और उन्हें हाल ही में आईसीसी द्वारा खिलाड़ियों को दिए गए अवॉर्ड्स और टीम में किसी भी पाकिस्तानी को ना चुने जाने पर नाराजगी जताई थी. इसकी साथ अख्तर क्रिकेट की बातों के लेकर अपनी विचार रखते हैं. ऑस्ट्रेलिया को मेलबर्न में मात देने के बाद उन्होंने भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे की तारीफ की थी. खैर, अख्तर का रोहित पर ये जवाब काफी मजेदार है और ये पसंद किया जा रहा है.