logo-image

टी20 सीरीज : भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज टीम में शिमरोन हेटमायर की वापसी

टी20 सीरीज : भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज टीम में शिमरोन हेटमायर की वापसी

Updated on: 29 Jul 2022, 11:05 AM

पोर्ट ऑफ स्पेन (त्रिनिदाद):

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने बाएं हाथ के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। वे भारत के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज और न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैच खेलेंगे। वहीं, दूसरी ओर शेल्डन कॉटरेल और ऑल राउंडर फैबिन एलेन टीम में शामिल नहीं है।

कॉटरेल चोट से ठीक हो रहे हैं। वहीं एलेन अपने निजी कारणों के कारण टीम में नहीं हैं।

भारत के खिलाफ शुक्रवार को पांच टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच होगा, जो 7 अगस्त को समाप्त होगा। पहला मैच ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारत के खिलाफ सीरीज समाप्त होने के बाद 16 सदस्यीय टीम में शामिल हेटमायर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैच की सीरीज खेलेंगे।

सीडब्ल्यूआई के चयनकर्ता डेसमंड हैयन्स ने कहा, हम हेटमायर का टीम में स्वागत करते हैं और उन्हें वेस्टइंडीज से फिर से खेलना देखना अच्छा है। मेरे पास एक अच्छा फिनिशर टीम में शामिल हुआ है, जो मैच को अंतिम रूप देने में सक्षम है।

टीम : निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल (उप-कप्तान), शमर ब्रूक्स, डोमिनिक ड्रेक्स, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, ओबेद मैककॉय, कीमो पॉल, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, डेवोन थॉमस, हेडन वॉल्श।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.