News Nation Logo
Banner

शिखर धवन ने बनारस में किया ऐसा काम, अब नाविक फंस गया 

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अनजाने में में ही बनारस में ऐसा काम कर दिया, जिससे खुद शिखर धवन को तो कुछ नहीं होगा, लेकिन अब पता चल रहा है कि उस नाविक की शामत आने वाली है, जिसकी नाव पर बैठकर शिखर धवन नौकायन का आनंद ले रहे थे.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 25 Jan 2021, 05:40:28 PM
Shikhar Dhawan feeding birds during boat ride in Varanasi

Shikhar Dhawan feeding birds during boat ride in Varanasi (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अनजाने में में ही बनारस में ऐसा काम कर दिया, जिससे खुद शिखर धवन को तो कुछ नहीं होगा, लेकिन अब पता चल रहा है कि उस नाविक की शामत आने वाली है, जिसकी नाव पर बैठकर शिखर धवन नौकायन का आनंद ले रहे थे.  पता चला है कि गंगा नदी में शिखर धवन के नौकायन करने से नाविक की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं. शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह नौकायन के दौरान पक्षियों को दाना खिलाते हुए दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें :  चेतेश्वर पुजारा को जन्मदिन पर देश और दुनिया से मिली बधाई, जानिए किसने क्या कहा 

शिखर धवन की इस गलती के कारण अब नाविक परेशानी में पड़ते दिख रहे हैं, क्योंकि वाराणसी के जिला न्यायाधीश कौशल राज शर्मा ने एक समाचार एजेंसी से कहा है कि इस मामले में नाविक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, न कि पर्यटक शिखर धवन के खिलाफ. समाचार एजेंसी ने कौशलराज शर्मा के हवाले से कहा है कि पुलिस और प्रशासन की ओर से नाव वालों को यह स्पष्ट निर्देश दिया गया था कि वे अपनी नाव पर पर्यटकों को पक्षियों को दाना खिलाने की अनुमति न दें. जो भी इन नियमों को तोड़ेगा, उन्हें नोटिस दिया जाएगा और उनसे पूछा जाएगा कि क्यों न उनका लाइसेंस रद्द कर दिया जाए. उन्होंने कहा कि पर्यटक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी.  बर्ड फ्लू के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने पर्यटकों द्वारा पक्षियों को दाना खिलाने पर प्रतिबंध लगा रखा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : उमेश यादव RCB से हुए रिलीज, अब धोनी की CSK  जाने की तैयारी में ! 

आपको बता दें कि शिखर धवन इस वक्त खाली हैं और छुट्टी मनाने बनारस चले गए थे. इसी दौरान वे नाव पर बैठकर नौकायन का मजा ले रहे थे और उसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर डाली, जो काफी वायरल हुई और उसके बाद इस फोटो का संज्ञान लिया गया तो मामला फंस गया. इस बीच पता चला है कि बनारस जिला प्रशासन ने चालान काट दिया है, जिस नाविक की नाव में शिखर धवन बैठे थे, उनका नाम प्रदीप बताया जा रहा है. प्रदीप के साथ सोनू भी सहायक थे, इसलिए दोनों का चालान काटा गया है. 

First Published : 25 Jan 2021, 05:40:28 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.