logo-image

IPL 2024 से पहले धमाल मचा रहा है CSK का ये खिलाड़ी, रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच में ऐसे करवाई टीम की वापसी

Mumbai vs Vidarbha: रणजी ट्रॉफी 2024 के फाइनल मुकाबले में सीएसके का स्टार ऑलराउंडर कमाल का प्रदर्शन कर रहा है. उसने अपनी शानदार पारी से मुंबई की टीम को खेल में वापसी कराई.

Updated on: 11 Mar 2024, 06:38 AM

नई दिल्ली:

Ranji Trophy 2024 Final: रणजी ट्रॉफी 2024 का फाइनल मुकाबला मुंबई और विदर्भ बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. मुकाबले के पहले दिन मुंबई की हालत खराब थी, लेकिन फिर टीम के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने कमाल की पारी खेली. उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. इसके बाद गेंद से भी उन्होंने टीम को पहली सफलता भी दिलाई. वहीं बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और अजिंक्य रहाणे एक बार फिर फेल साबित हुए. 

शार्दुल ठाकुर ने खेली शानदार पारी

श्रेयस अय्यर और अजिंक्य रहाणे का रणजी ट्रॉफी में अबतक बल्ला खामोश रहा है. दोनों खिलाड़ी फ्लॉप रहे हैं. लेकिन शार्दुल ठाकुर के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर मुंबई रणजी ट्रॉफी फाइनल के खराब शुरुआत के बाद वापसी करने में कामयाब रही. शार्दुल ठाकुर ने 69 गेंद में 8 और 3 छक्के की मदद से 75 रनों की पारी खेली और मुंबई को 224 रनों के स्कोर पर पहुंचाया. इसके बाद उन्होंने विदर्भ के ओपनर ध्रुव शोरे को खाता खोले पवेलियन का रास्ता दिखाया. वहीं पहले दिन का खेल खत्म होने तक विदर्भ ने तीन विकेट गंवाकर 31 रन बनाए थे.

यह भी पढ़ें: Delhi Capitals फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, ऋषभ पंत को मिला NCA से अनुमति! IPL 2024 में मचाएंगे धमाल

मुंबई के स्टार बल्लेबाज रहे फ्लॉप

पहली बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने अपनी पहली पारी में बिना किसी नुकसान के 81 रन बना लिए थे, लेकिन लंच के पहले और बाद के सेशन में टीम 111 रन के स्कोर पर 6 विकेट गंवा दिए. राहणे और अय्यर ने 7-1 रन बनाकर पवेलियन लौटे. रहाणे के लिए यह सीजन बेहद निराशाजनक रहा. पिछले साल रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के बाद उन्होंने टीम इंडिया में वापसी के दरवाजे खटखटाए थे. लेकिन इस साल घरेलू टूर्नामेंट में उनके प्रदर्शन को देखते हुए यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मुंबई के सेलेक्टर्स अपने कप्तान को टीम में बरकरार रखते है या नहीं.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले KKR के लिए बुरी खबर, पूरे सीजन से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, रिप्लेसमेंट का हुआ ऐलान