logo-image

Shardul Thakur Marriage: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने रचाई शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

शार्दुल ठाकुर की शादी से पहले संगीत संगीत सेरेमनी और हल्दी सेरेमनी का भी आयोजन किया गया था. इसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह के साथ नजर आए थे. वहीं युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा भी नजर आईं थी. उनके अलावा श्रेयस अय्य

Updated on: 27 Feb 2023, 08:51 PM

नई दिल्ली:

Shardul Thakur Marriage: टीम इंडिया (Team India) के स्टार क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने अपनी प्रेमिका मिताली पारुलकर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने सोमवार (27 फरवरी) को मुंबई में मराठी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए. शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर की शादी की पहली तस्वीर भी सामने आई हैं और फैंस स्टार क्रिकेटर को उनको बधाई दे रहे हैं. बता दें कि पिछले महीने टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और टीम के स्टार स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) भी शादी की थी. 

शार्दुल ठाकुर की शादी से पहले संगीत संगीत सेरेमनी और हल्दी सेरेमनी का भी आयोजन किया गया था. इसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्नी रितिका सजदेह के साथ नजर आए थे. वहीं युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा भी नजर आईं थी. उनके अलावा श्रेयस अय्यर, अभिषेक नायर और और मुंबई टीम के स्थानीय सिद्धेश लाड भी स्पॉट किए गए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shardul Thakur FC🔵 (@shardulthakur16)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shardul Thakur FC🔵 (@shardulthakur16)

शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर ने नवंबर 2021 में सगाई की थी. उनकी सगाई में भी रोहित शर्मा शामिल हुए थे. शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे. उसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया. शार्दुल ठाकुर की  मिताली पारुलकर एक बिजनेस वुमेन हैं और वह स्टार्टअप कंपनी चलाती हैं.  

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: कंगारू टीम में 2 घातक प्लेयर्स की एंट्री से टीम इंडिया में खलबली, रोहित कैसे निकालेंगे तोड़?

31 साल के शार्दुल ठाकुर ने भारत के लिए अबतक आठ टेस्ट, 34 वनडे और 25 टी20 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान शार्दुल ने टेस्ट में 27, वनडे इंटरनेशनल में 50 और टी20 में 33 विकेट चटकाए हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए शार्दुल को टीम में शामिल किया गया था. शार्दुल आईपीएल 2023 (IPL 2023)  में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का हिस्सा होंगे. 

यह भी पढ़ें: Lowest Score in T20I: 10 रन पर ही ढेर हो गई ये टीम, 7 बल्लेबाज जीरो पर आउट, 2 गेंद में मैच खत्म