News Nation Logo

शाकिब अल हसन की शर्मनाक हरकत, विकेट न मिला तो अंपायर से भिड़े, स्टंप्स पर मारी लात

बांग्लादेश में खेली जा रही ढाका प्रीमियर लीग में स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का एक हैरान करने वाले वीडियो सामने आया है. ढाका प्रीमियर डिवीजन ट्वेंटी20 क्रिकेट लीग में हैरानीभरा दृश्‍य देखने को मिला.

Sports Desk | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 11 Jun 2021, 07:27:16 PM
Shakib Al Hasan misbehave in dhaka premier league

शाकिब अल हसन की शर्मनाक हरकत (Photo Credit: @Saj_PakPassion)

नई दिल्ली:

बांग्लादेश में खेली जा रही ढाका प्रीमियर लीग में स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का एक हैरान करने वाले वीडियो सामने आया है. ढाका प्रीमियर डिवीजन ट्वेंटी20 क्रिकेट लीग में हैरानीभरा दृश्‍य देखने को मिला. दुनिया के नंबर-1 वनडे ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने मैदानी अंपायर के फैसले पर नाराजगी जताते हुए स्‍टंप पर लात मारी और बाद में स्‍टंप उखाड़कर फेंक दिए. मैदानी अंपायर ने शाकिब अल हसन की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट का फैसला नहीं दिया था.  एलबीडब्ल्यू की अपील पर अंपायर के नॉटआउट करार दिए जाने पर शाकिब बदतमीजी पर उतर आए और अंपायर से भिड़ पड़े.

यह भी पढ़ें : भोपाल में टीकाकरण की रफ्तार बढ़ाने दुकानों के बाहर लिखी गई शायरियां

इसके बाद बांग्लादेश के ऑलराउंडर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए स्टंप पर भी लात मारी. सोशल मीडिया पर शाकिब का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स इस बर्ताव के लिए उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

 

मोहम्‍मडीन स्‍पोर्टिंग क्‍लब और अबाहानी लिमिटेड क्‍लब के बीच मैच

मोहम्‍मडीन स्‍पोर्टिंग क्‍लब के लिए खेल रहे शाकिब अल हसन ने अपने बांग्‍लादेश टीम के साथी और अबाहानी लिमिटेड का प्रतिनिधित्‍व कर रहे मुश्फिकुर रहीम के खिलाफ एलबीडब्‍ल्‍यू की अपील की. जब अंपायर ने फैसला नॉटआउट सुनाया तो शाकिब आगबबूला हो गए और गुस्‍से में स्‍टंप पर लात मार दी.

यह भी पढ़ें : सीएम ममता बनर्जी का बड़ा आरोप, मुकुल रॉय को डरा धमकाकर ले गई थी बीजेपी

इसके बाद जो दूसरा वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि, शाकिब ने सारी हदें पार कर दी. उसमें दिख रहा है कि, अंपायर के साथ बातचीत के दौरान उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने हाथों से स्टंप्स को उखाड़ फेंके और विकेट को पिच पर पटक दिया. शाकिब अल हसन ने जो किया उसे लेकर क्रिकेट फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. फैंस ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड और आइसीसी ये यहां तक मांग कर दी उन्हें बैन किया जाए. 

दरअसल यह मैच शाकिब की टीम मोहम्मदन स्पोर्टिंग क्लब और अबाहानी लिमिटेड के बीच शुक्रवार को खेला गया. बांग्लादेशी ऑलराउंडर की बॉल स्ट्राइक पर मौजूद मुशफिकुर रहीम के पैर पर लगी. इसके बाद वे अपील करने लगे. अंपायर ने उनकी अपील को खारिज कर दिया. इस पर आपे से बाहर हुए शाकिब ने फील्ड अंपायर के साथ खराब बर्ताव किया. यह घटना अबाहानी लिमिटेड की पारी के छठे ओवर में घटी. इसके बाद मैच को सस्पेंड कर दिया गया.

 

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Jun 2021, 07:21:29 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.