logo-image

वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन की वजह से फैंस ने की थी शाकिब अल हसन की पिटाई? जानें क्या है वीडियो की सच्चाई

Shakib Al Hasan : सोशल मीडिया पर बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन की पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यूजर्स लिख रहे हैं कि वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खराब प्रदर्शन के कारण उनपर फैंस का गुस्सा फूटा है.

Updated on: 21 Nov 2023, 03:04 PM

नई दिल्ली:

Shakib Al Hasan Video : सोशल मीडिया पर बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें बांग्लादेशी क्रिकेट फैंस शाकिब के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उन्हें कॉलर पकड़कर घसीटा भी जा रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि शाकिब एक शॉपिंग मॉल से गुजर रहे होते हैं, तभी गुस्साई भीड़ उन पर टूट पड़ती है. उन्हें नीचे तक गिरा दिया जाता है. इसके बाद कुछ फैंस उन्हें बचाते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस हमले के दौरान उन्हें बचाने के लिए एक ज्वेलरी शोरूम में ले जाया गया.

सोशल मीडिया पर यूजर्स लिख रहे हैं कि वर्ल्ड कप 2023 में शाकिब की कप्तानी में बांग्लादेश के खराब प्रदर्शन के कारण वहां के फैंस ने यह शर्मनाक हरकत की है. इसके अलावा सभी अपनी-अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS Final : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स को ट्रोल कर रहे लोगों पर भड़के भज्जी, बोल दी ये बड़ी बात

क्या है वीडियो की सच्चाई?

इस वायरल वीडियो में जो कुछ नजर आ रहा है, वह सब सच है. शाकिब के साथ मारपीट भी हुई, लेकिन यह घटना अभी की नहीं बल्कि वर्ल्ड कप के काफी की है. दरअसल मार्च 2023 में दुबई में शाकिब एक इवेंट में हिस्सा लेने गए थे, तब यह घटना हुई थी. इसका बांग्लादेश के हालिया परफॉर्मेंस से कोई लेना-देना नहीं है.

वर्ल्ड कप में बांग्लादेश की टीम का खराब प्रदर्शन

वर्ल्ड कप 2023 में शाकिब अल हसन की कप्तानी में बांग्लादेश की टीम का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा. टीम लीग स्टेज के मैचों में सिर्फ 2 ही मुकाबले जीत सकी. एक जीत उसे अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में मिली थी, इसके बाद आखिरी में उसने श्रीलंका को हराते हुए दूसरी जीत दर्ज की थी. टीम के खराब प्रदर्शन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसे नीदरलैंड्स तक के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 Final : कपिल देव का रोहित बिग्रेड को खास मैसेज, पूर्व कप्तान ने ऐसे बढ़ाया वर्तमान कैप्टन का हौसला

विवादों में रहे शाकिब

वर्ल्ड कप में शाकिब अल हसन भी विवादों में रहे थे. टीम की लगातार हार और अपना बल्ला खामोश होने की वजह से वह बीच टूर्नामेंट में ही बांग्लादेश लौट आए थे. यहां अपने उन्होंने अपने बचपन के कोच से सलाह ली थी. इसके बाद फिर वह भारत लौटे थे. उनका यह हरकत वर्तमान बांग्लादेशी कोचिंग स्टाफ को पसंद नहीं आई थी.  इसके बाद आखिरी मैच में तो वह खेलने भी नहीं उतरे थे.